फिर बेनकाब हुआ पाकिस्तान, मारे गए आतंकी का टैरर कैंप वाला Exclusive वीडियो आया सामने

पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में किस तरह से दहशत फैलाते हैं यह किसी से छिपा नहीं है। इस बीच आतंकी कमांडर हाजी आरिफ का एक वीडियो सामने आया है। आरिफ को सुरक्षाबलों ने कुछ दिन पहले मार गिराया था।

Exclusive video of the terrorist Haji Arif who killed in the encounter in Jammu Kashmir
मारे गए आतंकी का टैरर कैंप वाला Exclusive वीडियो आया सामने  
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी आतंकी हाजी आरिफ का वीडियो आया सामने
  • हाजी आरिफ को सुरक्षाबलों ने कुछ दिन पहले एलओसी पर मार गिराया था
  • पाकिस्तानी सेना में हवालदार रह चुका है हाजी आरिफ

श्रीनगर: आतंकियों का पनाहगार पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हुआ है। भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी हाजी आरिफ का एक एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पाक अधिकृत कश्मीर यानि पीओके के भिंबर गली इलाके का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से आतंकी हाजी आरिफ अपने आतंकी कैंप में मूवमेंट कर रहा है। हाजी आरिफ को भारतीय सुरक्षाबलों ने 26 नवंबर को एनकाउंटर में मार गिराया है। ये वीडियो हाजी को ढेर करने से 24 घंटे पहले का बताया जा रहा है।

रह चुका है पाक सेना में हवालदार

आपको बता दें कि हाजी आरिफ को सुरक्षाबलों ने भींबर गली सेक्टर में घुसपैठ करने के दौरान मार गिराया था। हाजी आरिफ के बारे में जो जानकारी सामने आई है वो और भी हैरान करने वाली है। हाजी आरिफ पाकिस्तान सेना में हवालदार रह चुका है और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने उसे कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए एलओसी के नजदीक एक लॉन्चिंग पैड का कमांडर बना हुआ था। हाजी अली का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता है। 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में अक्टूबर महीने आम लोगों की हत्या करने में संलिप्त रहे लगभग सभी आतंकवादियों को मार गिराया गया है और सशस्त्र बल अब खुफिया-आधारित "सर्जिकल ऑपरेशन" पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसमें केंद्रशासित प्रदेश में आतंकी गतिविधियों से निपटने के लिए छोटी टीम शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर