Telangana: तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज, CM केसीआर पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

Telangana: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ कथित भड़काऊ भाषण देने पर तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार को बीजेपी नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार करने के साथ तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Case registered against Telangana BJP president CM KCR made derogatory remarks
तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज
  • CM केसीआर पर की थी अपमानजनक टिप्पणी
  • बीजेपी नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को तेलंगाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Telangana: तेलंगाना पुलिस ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ कथित भड़काऊ भाषण के लिए शुक्रवार को जहां बीजेपी नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार किया है, वहीं उसी मामले में तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को हयातनगर पुलिस ने शुक्रवार तड़के घाटकेसर टोल गेट से गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक तेलंगाना बीजेपी ने 2 जून को तेलंगाना स्थापना दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। 

तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- एक राष्ट्र के रूप में भारत को नहीं, बीजेपी को मांगनी चाहिए माफी

पुलिस के अनुसार उन्होंने मंच का दुरुपयोग किया और मुख्यमंत्री का अपमान करने वाला नाटक किया। पुलिस ने कहा कि नाटक ने एक ऐसे व्यक्ति का अपमान किया है जो संवैधानिक पद पर है और जिसे राज्य के लोगों ने लोकतांत्रिक तरीके से चुना है। टीआरएस सोशल मीडिया विंग के सदस्य वाई सतीश रेड्डी ने वीडियो फुटेज के साथ हयातनगर पीएस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि बंडी संजय कुमार, जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी, रानी रुद्रमा, बोड्डू येलान्ना उर्फ ​​दारुवु येल्लाना और उनकी टीम ने लोगों को गुमराह करने और नफरत और अशांति फैलाने के इरादे से सीएम और सरकार के बारे में झूठे आरोपों के साथ सरकारी योजनाओं को बदनाम किया। 

बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री को कहा था शराबी और धोखेबाज

मामले को लेकर हयातनगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 109 के साथ पठित धारा 114, 504 और 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अपमानजनक टिप्पणियों, व्यक्तिगत हमलों, एक राज्य के मुख्यमंत्री को शराबी और धोखेबाज कहा था।

Telangana: राज्य स्थापना दिवस के मौके पर BJP पर जमकर बरसे CM KCR, बोले- देश में चल रही है नफरत की राजनीति

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर