कांग्रेस के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा का मशाल जुलूस, पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला

पीएम नरेंद्र मोदी की सूरक्षा में चूक मामले में बीजेपी आक्रामक मुद्रा में है। इस मुद्दे पर बीजेपी युवा मोर्चा मे मशाल जुलूस निकालने का फैसला किया है।

BJP, mashal julus, PM Modi security breach, Tejashvi Surya, BJYM
कांग्रेस के विरोध में मशाल जुलूस निकालेगी भाजपा युवा मोर्चा, पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला 
मुख्य बातें
  • कांग्रेस के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा का मशाल जुलूस
  • बीजेपी के नेता पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए झंडेवालान में करेंगे पूजा
  • पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट फंसा रहा

नई दिल्ली : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि भाजपा युवा मोर्चा गुरुवार शाम छह बजे देश भर में मशाल जुलूस निकालेगी। इसके अलावा पीएम मोदी की दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए भाजपा के सभी बड़े नेता देश भर के मंदिरों में महामृत्युंजय मंत्र का जप करेंगे। राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह प्रीत विहार, दुष्यंत गौतम कनाट प्लेस हनुमान मंदिर, वैजयंत पांडा झंडेवालान मंदिर में पूजा करेंगे।

बीजेपी, कांग्रेस में वार और पलटवार
बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस ने सफाई देते हुए पलटवार भी किया। कांग्रेस का कहना है कि फिरोजपुर में रैली में जब अपेक्षित भीड़ नहीं जुट सकी तो बीजेपी ने आरोप लगाना शुरू किया। इसके साथ ही कांग्रेस ने कटाक्ष करते हुए हाउ इज जोश का जिक्र कर डाला। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस की यही फितरत रही है कि उसे दूसरे की कामयाबी कभी बर्दाश्त नहीं हो पाती। एक तरह से पीएम मोदी की जान को पंजाब सरकार ने खतरे में डाल दिया। 

सियासी मुद्दा ना बनाएं
बता दें कि इस विषय पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा था कि उन्हें खेद है कि वो सही से खिदमत नहीं कर सके। लेकिन पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक से इनकार किया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अनावश्यक इसे मुद्दा बनाया जा रहा है। उन्होंने मीडिया से हाइप ना करने की अपील की। पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले में तीन सदस्यों वाली कमेटी का गठन किया गया जिसे तीन दिनों में रिपोर्ट देनी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर