पश्चिम बंगाल: बीजेपी की महिला नेता को गोली मारी गई, भाजपा ने TMC पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल में एक और बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारी गई है। पीड़िता की पहचान राधारानी नस्कर के रूप में हुई है, जो बिष्णुपुरा इलाके में भारतीय जनता महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष है।

BJP woman leader shot at in West Bengal's South 24 Parganas
पश्चिम बंगाल: बीजेपी की महिला नेता की गोली मारकर हत्या 

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगालम में बीजेपी की महिला नेता को मारी गई गोली
  • गंभीर रूप से घायल घायल महिला का अस्पताल में चल रहा है इलाज, हालत नाजुक
  • बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप, अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला राज्य के दक्षिण 24 परगना से आया है जहां एक बीजेपी महिला कार्यकर्ता को गोली मारी गई है। गंभीर रूप से घायल महिला कार्यकर्ता का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने कहा कि भाजपा के महिला विंग की नेता को राज्य के दक्षिण 24 परगना जिले में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस ने फिलहाल हत्यारों की धरपकड़ के लिए अपनी टीमें भेज दी हैं।

अस्पताल में भर्ती

पीड़ित महिला की पहचान राधारानी नस्कर के रूप में की गई है, जो दक्षिण 24 परगना जिले के बिष्णुपुर इलाके में भारतीय जनता महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष है। पुलिस ने कहा कि नस्कर ने रघुदेवपुर गांव में अपने आवास के बाहर अज्ञात बंदूकधारियों से हमला किया। हमले में वह घायल हो गई थी।  जिसके बाद महिला भाजपा नेता को इलाज के लिए एक स्थानीय चिकित्सा संस्थान में ले जाया गया। हालांकि बाद में उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी महिला मोर्चा की आवाज को चुप कराना चाहती है। तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप का खंडन किया और दावा किया कि यह भाजपा के अंदर गुटबाजी का नतीजा है। पुलिस ने कहा कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुयी है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के कालना में भी एक बीजेपी कार्यकर्ता रॉबिन पॉल की हत्या कर दी गई थी। बीजेपी महासचिव कैलाश विजवर्गीय ने इसका आरोप टीएमसी पर लगाते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने हमला करके उन्हें मार डाला। उन्होंने कहा कि ये हिंसा की राजनीति का चरम है और ममता सरकार से संरक्षण पाए गुंडे अपना आतंक फ़ैलाकर भाजपा को डराना चाहते हैं पर, हम डरेंगे नहीं, आखिर ये अराजक राज कब तक चलेगा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर