कैप्टन अमरिंदर को पद से हटाने के बाद सोनिया और राहुल गांधी छुट्टियां मनाने पहुंचे 'शिमला'

देश
आईएएनएस
Updated Sep 20, 2021 | 22:48 IST

दोनों हिमाचल प्रदेश की राजधानी के उपनगरीय इलाके में देवदार के जंगल के बीच स्थित प्रियंका गांधी वाड्रा की Hut में पहुंचे, जहां वह पहले से ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं।

Sonia Rahul Gandhi holiday in Shimla
सोनिया और उनके बेटे राहुल गांधी छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे 

शिमला:  पंजाब में पार्टी के दिग्गज नेता अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री के पद हटाकर राज्य में चल रही राजनीतिक खींचतान पर लगाम लगाने के कुछ ही घंटों बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी छुट्टी मनाने यहां पहुंचे।

सोनिया सोमवार सुबह हवाई मार्ग से पंजाब और हरियाणा की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ पहुंचीं, जहां से वह सड़क मार्ग से शिमला के लिए निकलीं।शाम को राहुल भी पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद यहां पहुंचे। समारोह खत्म होने ही वाला था कि राहुल राजभवन पहुंचे। पार्टी नेताओं के साथ कुछ समय बिताने के बाद वह सड़क मार्ग से शिमला के लिए रवाना हो गए।

प्रियंका की पांच कमरों की Hut लकड़ी के तख्तों से बनी है

एक अधिकारी ने बताया कि गांधी परिवार के यहां दो-तीन दिनों तक रहने की संभावना है और इस दौरान पार्टी के किसी पदाधिकारी से उनके मिलने की कोई योजना नहीं है।प्रियंका की पांच कमरों की Hut लकड़ी के तख्तों से बनी है, छप्पर ढलान वाली टाइल का है। यह Hut शिमला से लगभग 15 किलोमीटर दूर चरबरा में समतल जमीन से 8,000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर है।

प्रियंका ने वर्ष 2007 में वाइल्डफ्लावर हॉल के करीब चार बीघा जमीन खरीदकर यह Hut बनवाई थी। यहां वह नियमित रूप से आती रहती हैं। फिलहाल वह अपने बच्चों, मां और भाई के साथ यहां छुट्टी मना रही हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर