सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की कियारा आडवाणी को डेट करने की पुष्टि, करण जौहर के चैट शो में खुलेंगे पर्सनल सीक्रेट

Sidharth Malhotra CONFIRMS dating Kiara Advani: करण जौहर के सामने सिद्धार्थ अपने रिश्ते की बात कुबूल करेंगे। वो, कियारा आडवाणी को डेट करने की पुष्टि करेंगे।

Sidharth Malhotra dating Kiara Advani and it's CONFIRMS on Karan Johar’s chat show KWK 7-
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। 

Sidharth Malhotra CONFIRMS dating: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कथित तौर पर पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल में दोनों के ब्रेकअप होने की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि दोनों का फिर से पैचअप हो गया। अब जल्द ही करण जौहर के चैट शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल नजर आएंगे। इसी शो में करण जौहर के सामने सिद्धार्थ अपने रिश्ते की बात कुबूल करेंगे। वो, कियारा आडवाणी को डेट करने की पुष्टि करेंगे। इसी दौरान करण ये भी बताएंगे कि कैसे वो पिछले सीजन में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते पर को लेकर सही थे। बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर तब से डेटिंग की अफवाह है जब से उन्होंने 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में एक-दूसरे के साथ काम किया था। पिछले महीने कियारा और सिद्धार्थ दुबई में साथ थे। कपल ने वहां साथ में कियारा का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे।

पढ़ें- पर्दे पर फिर रोमांस करते दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी! सामने आई ये जानकारी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर