राखी सावंत-आदिल खान दुर्रानी को मिली जान से मारने की धमकी, कपल जल्द करेगा हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई

Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani Get Death Threats: हाल ही में राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। आदिल ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani Get Death Threats, Rakhi Sawant To Apply For Gun License
Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani  |  तस्वीर साभार: Instagram

Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani Get Death Threats: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने हाल ही में यह बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। आदिल ने बताया कि उन्हें धमकी दी जा रही है और राखी सावंत को छोड़ने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने धमकी देने वाले से यह सवाल किया कि उन्होंने राखी से प्यार किया है और इसमें गलत क्या है। इसके बाद आदिल ने यह भी कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस से कंप्लेंट भी की है। वहीं राखी सावंत ने यह कहा कि आदिल की वजह से उनके जीवन में खुशियां हैं। उन्होंने कहा कि जब वह आत्महत्या करना चाह रही थीं तब लोग कहां थे और‌ जब आदिल ने उनकी जान‌ बचाई और प्यार दिया तब उन्हें परेशानी क्यों हो रही है। इसके बाद उन्होंने यह भी बताया कि वह‌ हथियार के लाइसेंस के लिए भी अर्जी देंगी। 

Also Read: करीना कपूर खान ने बताया कैसा है सारा अली खान के साथ उनका रिश्ता, साझा किया कभी खुशी कभी गम का यह किस्सा 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर