प्यार, तकरार फिर तलाक के बाद अपनी बच्ची से दूर हो गए आमिर अली, नए लव इंटरेस्ट पर टीवी स्टार ने तोड़ी चुप्पी

Aamir Ali On His New Love Interest And Releation With Daughter: टीवी एक्टर आमिर अली कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक्य वाइफ संजीदा शेख, अपनी बेटी, तलाक और नए लव इंटेस्ट को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Aamir Ali On His New Love Interest And Releation With Daughter, Aamir Ali On His Divorce
Aamir Ali  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी के 9 साल बाद अलग हो गए थे आमिर अली और संजीदा शेख। 
  • फिलाहल अपने सिंगलहुड को एन्जॉय कर रहे हैं टीवी एक्टर। 
  • बेटी और अपने बॉन्ड पर आमिर अली ने की बात। 

Aamir Ali On His New Love Interest And Releation With Daughter: एक समय पर टीवी जगत की सबसे चहेती जोड़ी के रूप में उभरने वाले आमिर अली और संजीदा शेख, एक दूसरे के साथ 9 खुबसुरत साल बिताने के बाद साल 2021 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। 2020 में उन्होंने अपनी बेटी आयरा का इस दुनिया में स्वागत किया था, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही उनके तलाक की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। आमिर और संजीदा दोनों ने ही इस मुद्दे पर एक लंबे समय के लिए किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया देने से साफ इंकार कर दिया था। 

Also Read: सच हुई सोशल मीडिया की अफवाहें, एक साथ फहमान खान- सुंबुल तौकीर ने छोड़ा इमली, फैंस के लिए दोहरा झटका

हालांकि बीते दिनों एक इंटरव्यू में आमिर अपनी पर्सनल लाइफ, तलाक, और बेटी आयरा से न मिल पाने के विषय में बात करते नजर आए। आमिर ने बड़ी सादगी से बेटी और उनके बॉन्ड के बारे में कहा, “ये एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है और में इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। मुझे कोई खेल नहीं खेलना है, मगर बदकिस्मती से सारा इल्जाम एक आदमी के ऊपर ही आता है। मैंने अपनी तरफ से हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े मामलों में सम्मानजनक ढंग से चुप्पी साधे रखी है। मैंने किसी व्यक्ति के साथ इतने साल बिताए हैं, जो  खुद सम्मान का पात्र है। मैं इस विषय कुछ नहीं कहना चाहता, बस मैं उनके लिए सब कुछ अच्छा चाहता हूं। मुझे यकीन है कि आयरा की बहुत अच्छी तरह से देखभाल और परवरिश की जा रही है, मेरे मन में उसके लिए केवल बहुत प्यार है।”

अपने सिंगलहुड को एन्जॉय कर रहे हैं आमिर

तलाक के बाद आमिर अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं। हालांकि वे इस समय जीवन में किसी प्रकार के लव इंटरेस्ट की खोज नहीं कर रहे हैं। उनके रिलेशनशिप में हुई गड़बड़ के बारे में पूछे जाने पर आमिर कहते हैं कि, “मैं अभी भी शादी के कॉन्सेप्ट पर विश्वास करता हूं, लेकिन इस वक्त मैं अपने अकेलेपन का आनंद ले रहा हूं। मुझे लगता है कि अवश्य ही कहीं न कहीं आपके लिए कोई बना है। और जिंदगी के एक बुरे अनुभव की वजह से हमें जिंदगीभर के लिए प्यार करने से परहेज नहीं करना चाहिए। कभी कभी भले ही आपका रिश्ता कितना भी मजबूत क्यों न हो, टूट जाता है। मुझे खुशी है कि संजीदा और मैंने अलग होने के फैसले को गरिमा के साथ संभाला। मुझे उम्मीद है कि उन्हें कोई ऐसा मिल जाएगा जो उसे खुश रखे। मेरा मानना है कि दो लोगों के साथ रहने का कारण अगर प्यार है तो ही उन्हें साथ रहना चाहिए। और अगर वही ये कारण कुछ और हो तो फिर गड़बड़ हो जाती है।”

Also Read: अंग्रेजी बोलने पर असित मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर उठाए सवाल, यूजर्स बोले- 'तारक मेहता पर दो ध्यान'

इस चीज पर है संजीदा का पूरा फोकस

तलाक लेने के बाद संजीदा अपनी बेटी आयरा के साथ एक अच्छा समय बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने फैन्स को काम और लाइफ की जरुरत अनुसार अपडेट्स देती रहती हैं। हालांकि उन्होंने तलाक को लेकर कोई बात साझा नहीं की है। संजीदा कहती हैं कि, “मैं इस विषय में कुछ टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। मैं इस वक्त सिर्फ अपनी बेटी को अपने काम पर गर्व महसूस करवाना चाहती हूं और मेरा पूरा ध्यान उसी की ओर लगा हुआ है। और जल्द ही ऐसा होगा।” 

तलाक ने आमिर को हिला दिया था

आमिर अली और संजीदा शेख दोनों ने ही अपने रिश्ते में कई उतार चढ़ाव देखे होंगे। टीवी शो ‘क्या दिल में है’ में साथ काम करने के तुरंत बाद से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी। आमिर संजीदा की जोड़ी में एक अलग सा स्पार्क था जो साफ दिखता था। वे नच बलिए 3 की विजेता जोड़ी के रूप में प्रचलित थे। साथ बिताए एक लंबे खुबसुरत समय को अलविदा कहना दोनों के लिए ही काफी कठिन रहा होगा। 

आमिर कहते हैं कि, “उस समय यह बेहद मुश्किल था। मेरी शादी टूटने के बाद, मैं हिल चुका था। लेकिन मैं स्वभाव से एक खिलाड़ी हूं और मैं कभी हार नहीं मानता। मैं हमेशा से एक खुशमिजाज व्यक्ति रहा हूं, और मुझे खुशी है कि मैं वापस वही बन गया हूं। मेरे मन में किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं है, मैं अपनी एक्स के लिए सब कुछ बेस्ट ही चाहता हूं। सब खुश रहो लाइफ में। जिंदगी में हर चीज किसी न किसी कारण से होती है और सभी को उस कारण को स्वीकार करके खुश रहना चाहिए। अगर COVID-19 जैसी महामारी हम पर हमला कर सकती है, तो फिर कुछ भी हो सकता है। किसी रिश्ते का टूटना तो फिर भी बहुत छोटी सी बात होती है। महामारी के दौरान, मुझे खुद को जानने समझने के लिए बहुत समय मिला। मैंने सकारात्मकता को देखना शुरू किया, चाहे वह COVID-19 से हो या मेरे असफल रिश्ते से। मैंने आगे बढ़ना सीखा। अगर मैं खुश हूँ तो ही मैं अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश रख पाऊँगा या मेरी दुनिया खत्म हो जाएगी।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर