अंग्रेजी बोलने पर असित मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर उठाए सवाल, यूजर्स बोले- 'तारक मेहता पर दो ध्यान'

Asit Modi tweet on team India win: रविवार को एशिया कप 2022 में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराने के बाद हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। हालांकि, टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिस पर वह ट्रोल हो रहे हैं।

Asit Modi
Asit Modi 
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया।
  • टीम इंडिया की जीत के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर ने ट्वीट किया।
  • ट्वीट में असित मोदी ने भारतीय प्लेयर के अंग्रेजी में बात करने पर सवाल उठाया।

Asit Kumar Modi Tweet on India Vs Pak. रविवार को खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मुकाबले में टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत दर्ज की है। जीत के बाद बी टाउन और टीवी जगत के सेलेब्स ने बधाइयां दी है। वहीं, टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। अपने ट्वीट में असित मोदी ने सवाल उठाया कि भारतीय टीम के प्लेयर केवल अंग्रेजी भाषा में ही बात क्यों नहीं करते हैं। 
     
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी  ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी राष्ट्रीय भाषा हिंदी और उर्दू में ही बात करते हैं। हमारे क्रिकेटर ज्यादातर अंग्रेजी में बात करते हैं। आपकी क्या राय है?' इस पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उनको आती नहीं है।' वहीं, एक अन्य यूजर ने असित को ट्रोल करते हुए लिखा, 'तारक मेहता के अगले एपिसोड में इसे दिखाना और बबलगम की तरह इसकी कहानी को खींचना।' हैरी नाम के एक यूजर ने लिखा, 'सर आप अच्छे एपिसोड बनाओ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के। हिंदी, अंग्रेजी के चक्कर में मत पड़ो।' 

Also Read: उर्वशी रौतेला स्टेडियम के अंदर, ऋषभ पंत टीम से बाहर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

यूजर ने लिखा- 'गुजराती में बात कर रहे थे हार्दिक और रविंद्र जडेजा'
सोशल मीडिया पर एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा अपनी स्थानीय भाषा गुजराती में बात कर रहे थे।' इसके अलावा अभिषेक ने लिखा, 'सर 2011 के जोक को कब तक चलाओगे, नया लाओ कुछ।' वहीं, कुछ यूजर्स ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'उनको इंग्लिश ही नहीं आती है तो वह बेचारे क्या करते।' हालांकि, असित मोदी का ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। हालांकि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ऑफिशियल हैंडल इस अकाउंट को फॉलो करता है।

एशिया कप 2022 में हुए भारत और पाक मैच मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन पर ऑल आउट हो गई। भारत ने 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर 148 रन बनाए। हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर