शब्बीर आहलूवालिया ने घटाया 14KG वजन, टीवी सीरियल प्यार का पहला नाम राधा मोहन के लिए किया ट्रांसफॉर्मेशन

Shabir Ahluwalia Weight loss 14 kg for Serial Pyaar Ka Pehla Naam Radha Mohan: शब्बीर पिछले 8 साल में कुमकुम भाग्य में रॉकस्टार अभि की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत रहे है। हालांकि, मोहन के रूप में उनके नए लुक ने भी वास्तव में सभी को प्रभावित किया है...

Shabir Ahluwalia Weight loss: Kumkum bhagya Actor lose 14 kg for his new role  in TV Serial Pyaar Ka Pehla Naam Radha Mohan
शब्बीर आहलूवालिया। 
मुख्य बातें
  • प्यार का पहला नाम राधा मोहन की शुरुआत हो चुकी है।
  • शो में मोहन के रूप में शब्बीर आहलूवालिया ने सभी को प्रभावित किया है।
  • इस रोल के लिए शब्बीर ने काफी वजन भी घटाया है।

TV Show Pyaar Ka Pehla Naam Radha Mohan: छोटे परदे पर प्यार का पहला नाम राधा मोहन ने धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। नए वृंदावन पर आधारित मैच्योर रोमांस मोहन (शब्बीर आहलूवालिया) की कहानी को दर्शा रहा है, जो कभी अपने आस-पास की महिलाओं के साथ सहज और आसान आकर्षक था। हालांकि इस रास्ते में अब मोहन ने अपनी मुस्कान को खो दिया है और आज एक गहन, चिड़चिड़े व्यभाव का व्यक्ति बन चुका है। दूसरी तरफ राधा (निहारिका रॉय) एक आध्यात्मिक और आशावादी लड़की है, जो एक बार फिर से मोहन की मुस्कुराहट को वापस लाना चाहती है। टीवी शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन की ये दिलचस्प कहानी दर्शकों को बांधे हुए है, वहीं शब्बीर आहलूवालिया का नया अवतार चर्चा का विषय बन गया है।

पढ़ें- उर्फी जावेद को पसंद हैं ऐसे लड़के, आलिया भट्ट और करीना कपूर का जानें क्यों लिया नाम

शब्बीर पिछले 8 साल में कुमकुम भाग्य में रॉकस्टार अभि की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत रहे है। हालांकि, मोहन के रूप में उनके नए लुक ने भी वास्तव में सभी को प्रभावित किया है। दरअसल अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया ने पिछले कुछ महीनों में इस भूमिका को निभाने के लिए खुद को पूरी तरह से बदल लिया है और लगभग 14 किलो वजन कम किया है। वेट लॉस के साथ शब्बीर आहलूवालिया पहले से और भी डैशिंग लगने लगे हैं। टीवी सुपरस्टार को नए लुक में देखकर फैन्स भी काफी उत्साहित हो चुके हैं। वहीं खुद को बदलने के लिए शब्बीर आहलूवालिया ने काफी कड़ी  मेहनत की है और आगे भी कर रहे हैं।

शब्बीर अहलूवालिया ने खुलासा किया, 'अभि से मोहन में परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण रहा है। वास्तव में, मुझे अपने आखिरी किरदार से बाहर निकलने और मोहन की विशेषताओं को अपनाने में बहुत समय और प्रयास लगा है। ये लुक भी काफी अलग है, इसलिए पतला दिखना था। मैंने पिछले कुछ महीनों में जिम में बहुत मेहनत की और मोहन के आकर्षक अवतार को अपनाने के लिए लगभग 14 किलो वजन कम किया। मेरे चरित्र को मेरी सबसे अच्छी क्षमता के साथ चित्रित करना मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही है। मैंने किरदार में ढलने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज में भी बदलाव किया है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मोहन को भी उतना ही पसंद करेंगे, जितना वे अभि को प्यार करते थे।' शब्बीर अहलूवालिया को इस नए अवतार में देखकर दर्शक निश्चित रूप से रोमांचित हो रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर