KBC 14 Updates: अमिताभ बच्चन ने केबीसी 14 में पूछा घटोत्कच से जुड़ा सवाल, 50 लाख के सवाल पर तुषार गर्ग ने छोड़ा शो

Kaun Banega Crorepati 14 Episode 26 Latest News in Hindi: कौन बनेगा करोड़पति 14 (केबीसी 14) के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से घटोत्कच से जुड़ा सवाल पूछा। क्या आप इस सवाल का जवाब जानते हैं-

KBC 14 Amitabh Bachchan
KBC 14 Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से घटोत्कच से जुड़ा सवाल पूछा
  • केबीसी 14 के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ ने पूछा सवाल
  • क्या आप इस सवाल का जवाब जानते हैं

Kaun Banega Crorepati 14 Episode 26 Latest News in Hindi: हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 14 (केबीसी 14) के के होस्ट अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर सेट पर लौट आए हैं और आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। दिन प्रतिदिन केबीसी 14 का खेल रोमांचक होता जा रहा है लेकिन अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति नहीं बन सका है। कौन बनेगा करोड़पति 14 (केबीसी 14) के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से घटोत्कच से जुड़ा सवाल पूछा। क्या आप इस सवाल का जवाब जानते हैं- 

मंगलवार को अमिताभ ने तुषार गर्ग के साथ खेल शुरू किया। तुषार ने सोमवार के एपिसोड में एक लाइफलाइन खोकर 20 हजार रुपये जीत लिए थे। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने आगे का गेम खेला और 50 लाख के सवाल तक पहुंच गए। अमिताभ ने उनसे 50 लाख रुपये के लिए सवाल किया- इनमें से किस नोबेल पुरस्कार का जन्म नाम एक अन्य नोबेल पुरस्कार विजेता ने सुझाया था? ऑप्शन थे A. वेंकी रामकृष्णन, B. अभिजीत बनर्जी, C. हर गोबिंद खुराना, D. अमर्त्य सेन। इस सवाल पर तुषार ने शो छोड़ दिया। इसका सही जवाब है-अमर्त्य सेन, जिन्हें ये नाम भारत के पहले नोबेल पुरस्कार विजेता रविंद्रनाथ टैगोर से मिला। 

Also Read: अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा मजरूह सुल्तानपुरी का असली नाम

तुषार गर्ग के जाने के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट हुआ और ज्योतिर्मय मल्लिक हॉट सीट पर पहुंच गई हैं, जो ओड़िशा से हैं। बिना किसी लाइफलाइन के उन्होंने शुरुआती सात सवालों के जवाब दिए। मंगलवार को समय पूरा होने तक वह आठवें सवाल का जवाब दे चुकी थीं। इस सवाल का जवाब देने के लिए उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था। 

ज्योतिर्मय मल्लिक से पूछा ये सवाल 

अमिताभ ने ज्योतिर्मय मल्लिक से आठवां सवाल पूछा- कुरुक्षेत्र युद्ध के दौरान घटोत्कच को शक्ति का उपयोग करके किसने मारा था? इस सवाल का जवाब देने के लिए उन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल किया और सही जवाब दिया- कर्ण। इस सवाल के साथ ही मंगलवार का एपिसोड खत्म हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर