Satyaprem Ki Katha Trailer: सुपरहिट है कियारा-कार्तिक की जोड़ी, 'सत्यप्रेम की कथा' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ

Satyaprem Ki Katha Trailer out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यूट्यबू पर कार्तिक और कियारा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।

Satyaprem ki katha

Satyaprem ki katha trailer out

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।
  • यूट्यूब पर ये धमाकेदार ट्रेलर वायरल हो रहा है।
  • फैंस कार्तिक-कियारा की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
Satyaprem Ki Katha Trailer out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यूट्यबू पर कार्तिक और कियारा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो काफी सीधा-साधा है, और शादी के लिए एक प्यारी सी लड़की के इंतजार में है, तब ही उसकी मुलाकात कियारा आडवाणी से हो जाती है और वह उससे शादी की इच्छा जताता है। हालांकि स्टोरी इतनी सिंपल नहीं लग रही है, कियारा किसी दूसरे व्यक्ति से शादी करने वाली है। ट्रेलर में कियारा और कार्तिक की जोड़ी ने फैंस का दिल छू लिया है। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।

रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और एक्शन भर-भर कर नजर आ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन, कियारा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। जिसपर कियारा उन्हें भाव नहीं देतीं। 'बधाई हो' फेम एक्टर गजराज राव इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के पिता का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम है। नाम की तरह ही वह भी काफी ओल्ड फैशन नजर आ रहा है।

एक और सुपरहिट फिल्म देंगे कार्तिक-कियारा
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। अब फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि 29 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' भी सुपरहिट साबित हो सकती है। फैंस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited