SSR के परिवार ने AIIMS की रिपोर्ट को बताया हास्यास्पद, शेयर किया जिम में पसीना बहाते सुशांत का [VIDEO]

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने अभिनेता की मौत पर एम्स की रिपोर्ट और इसके आधार पर बनाई जा रही थ्योरी को हास्तास्पद बताया है और वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए कहा है- कोई मरने के लिए इतनी मेहनत नहीं करता।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत के परिवार ने शेयर किया अभिनेता के कठिन वर्कआउट का वीडियो
  • पोस्ट में लिखा- कोई मरने के लिए इतनी कड़ी मेहनत नहीं करता
  • एम्स की रिपोर्ट और मौत पर दी गई थ्योरी को बताया हास्यास्पद

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील विकास सिंह ने हत्या के मामले को खारिज करने के लिए पहले ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की रिपोर्ट की निर्णायक भूमिका से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई सुशांत की मौत मामले में अभी भी हत्या के एक मामले के रूप में कदम आगे बढ़ा सकती है।

अब दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के परिवार ने एम्स रिपोर्ट को एक 'हास्यास्पद सिद्धांत (थ्योरी)' कहते हुए एक मजबूत बयान दिया है। यूनाइटेड फॉर #SushantSinghRajput के नाम से अभिनेता को लेकर परिवार की ओर से आधिकारिक ट्विटर हैंडल चलाया जा रहा है जिसमें सुशांत का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में सुशांत जिम के अंदर कठिन वर्कआउट यानी कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं। परिवार ने वीडियो में कड़ी मेहनत की ओर इशारा करते हुए कैप्शन दिया: 'आप खुद को मारने के लिए इतनी मेहनत नहीं करते हैं। #SSR के ऐसा करने की थ्योरी हास्यास्पद है।'

इससे पहले दिन में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सभी को मजबूत रहने और न्याय मिलने तक धैर्य रखने का अनुरोध किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप परीक्षा के समय मजबूत और अडिग रह सकते हैं ... मैं अपने सुशांत के विस्तृत परिवार से ईश्वर में विश्वास रखने और अपने पूरे दिल से प्रार्थना करने का आग्रह करता हूं ... प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए। #AllEyesOnCBI।'

इस बीच, विकास सिंह ने कहा कि चूंकि एम्स की टीम ने सुशांत के शरीर की जांच नहीं की है और केवल मौत के बाद ली गई तस्वीरों पर उसकी निर्भरता है जिसके आधार पर तैयार रिपोर्ट बिल्कुल भी निर्णायक नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर