सुशांत की बहनें भी CBI के रडार पर? जांच एजेंसी के पास पहुंची रिया चक्रवर्ती की एफआईआर

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई में रिया चक्रवर्ती की ओर से दिवगंत अभिनेता की बहनों के खिलाफ लिखाई गई एफआईआर भी सीबीआई के पास पहुंच चुकी है।

Sushant with his Sisters
बहनों के साथ सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई थी एफआईआर
  • सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार मामला सीबीआई के पास पहुंचा
  • समन जारी करके सुशांत की बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है जांच एजेंसी

मुंबई: 14 जून को सुशांत के फ्लैट पर पंखे से लटकता मिला उनका शव अभी तक अबूझ पहेली बना हुआ है। इस बारे में लगातार एक के बाद एक कई सारी रिपोर्ट्स निकलकर सामने आईं लेकिन फिलहाल जांच किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। सीबीआई मामले को लेकर जांच कर रही है और लगातार अलग अलग पहलुओं की पड़ताल की कोशिश की जा रही है।

एनसीबी के मामले में शामिल होने और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद ड्रग का एंगल सामने आने के बाद मामले का रुख पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है। ड्रग्स का एंगल सामने आने से पहले तक चर्चा सिर्फ सुशांत की मौत के रहस्य और कारणों की पड़ताल पर थी लेकिन अब मामला फिल्म जगत में फैले नशे के जाल से जुड़ी जांच पर ज्यादा केंद्रित नजर आ रहा है।

भले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा मामला उनके पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लिखाई एफआईआर से शुरू हुआ हो लेकिन केंद्रीय जांच एजेंसी सभी पहलुओं को खंगालने की तैयारी में हैं और ताजा खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती की ओर से मुंबई में सुशांत की बहनों के खिलाफ लिखाई गई एफआईआर भी सीबीआई के पास पहुंच चुकी है।

परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि फिलहाल सीबीआई की ओर से पूछताछ को लेकर कोई समन तो जारी नहीं किया गया है लेकिन अगर बुलाया जाता है तो परिवार जांच में पूरा सहयोग करेगा।

इसके अलावा बीते दिनों वकील विकास सिंह ने मामले में ढील दिए जाने और दिशा भटकने की आशंका भी जताई थी। उनका कहना था कि ड्रग एंगल के चलते मौत की जांच का मामला धीमा पड़ता दिखाई दे रहा है। इसका तेजी से निपटारा करना बहुत जरूरी है क्योंकि सबूत लगातार खतरे में बने हुए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर