रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्‍यान, फोटो जमकर हो रही वायरल

Rhea Chakraborty Viral Photo: रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर लिखे शब्दों ने मंगलवार को लोगों का ध्‍यान खींचा। उनकी फोटो जमकर वायरल हो रही है।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने तीन तक पूछताछ की
  • तीसरे दिन एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया
  • गिरफ्तारी से पहले की उनकी फोटो वायरल हो रही

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स से जुड़े आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन तक पूछताछ करने के बाद रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया। हालांकि, तीसरे दिन जब रिया पूछताछ के लिए पहुंची तो उनकी टी-शर्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। रिया ने जो टी-शर्ट पहन रखी थी, उसपर एक खास मैसेज लिखा था। उनकी टी-शर्ट का यह फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  

 Rhea dropped names of B-Town A-listers.18-19 names under scanner of the NCB Sources

रिया चक्रवर्ती ने तीसरे दिन की पूछताछ से पहले काली टी-शर्ट पहनी हुई थी। उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ मैं और तुम पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं।' रिया की टीशर्ट का यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने जहां रिया के टी-शर्ट पर लिखे शब्दों की वजह से उन्हें ट्रोल किया तो वहीं कइयों ने एक्ट्रेस का सपोर्ट भी किया। साथ ही कुछ यूजर्स ने कहा कि रिया को पता था कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा, इसलिए वह ऐसी टी-शर्ट पहनकर आईं। 

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी के बाद वीडियो लिंक के माध्यम से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि वह जमानत के लिए सत्र अदालत जाएंगे। एनसीबी ने रिया से पहले हाल ही में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दिवंगत एक्टर के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर