Payal Rohatgi Arrested: पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की धमकी देने का लगा आरोप

Payal Rohatgi Arrested: 36 साल की एक्ट्रेस पर सोशल मीडिया पर अपने आवास सोसायटी के अध्यक्ष को धमकाने और गाली देने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि पायल के सोसायटी के कई निवासी उससे परेशान थे।

Bollywood Actress Payal Rohatgi arrested by Ahmedabad police
पायल रोहतगी। 

मुख्य बातें

  • पायल रोहतगी को पुलिस ने आज अहमदाबाद(गुजरात) में गिरफ्तार कर लिया है।
  • पायल रोहतगी विवादास्पद राजनीतिक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं।
  • एक्ट्रेस पर सोसायटी के अध्यक्ष को धमकाने और गाली देने का आरोप है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी अपनी विवादास्पद राजनीतिक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं। अब पायल रोहतगी को पुलिस ने आज अहमदाबाद(गुजरात) में गिरफ्तार कर लिया है। 36 साल की एक्ट्रेस पर सोशल मीडिया पर अपने आवास सोसायटी के अध्यक्ष को धमकाने और गाली देने का आरोप लगाया गया है। 

कथित तौर पर, पायल ने अपमानजनक संदेश भेजे, अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया और अपने समाज के अन्य सोसायटी मेंबर्स को धमकी दी। यह भी बताया जा रहा है कि पायल के सोसायटी के कई निवासी उससे परेशान थे। खबरों के मुताबिक, शिकायत डॉ पराग शाह ने दर्ज कराई है, जो एक्ट्रेस की सोसायटी के सदस्य हैं। 

अपनी शिकायत में, उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सोसायटी के अध्यक्ष को गालियां दीं और व्हाट्सएप ग्रुप में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इंडिया टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, नकाब पहने अभिनेत्री को आज अहमदाबाद पुलिस स्टेशन पहुंचते देखा गया। हालांकि, अभिनेत्री ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। 

क्या है पूरा मामला? क्यों गिरफ्तार हुईं पायल रोहतगी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 जून की एक सोसायटी एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी पहुंचीं, जबकि वो उसकी सदस्य भी नहीं हैं। ऐसे में जब पायल को मना किया गया तो उन्होंने गालियां देना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पायल पर चेयरमेन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि पायल सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। इस पूरे मामले को लेकर ही पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब पायल रोहतगी का नाम विवादों में आया है। इससे पहले जुलाई 2020 में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर हेट्रेस पॉलिसी और अपमानजनक व्यवहार नीति का उल्लंघन करने के लिए उनका ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। वहीं पायल ने एक वीडियो से पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर