रॉकी भाई के मुरीद हुए शाहिद कपूर, कॉफी विद करण 7 में बॉलीवुड एक्टर ने यश को बताया इंडस्ट्री का नंबर 1 हीरो

Koffee With Karan 7 Updates: इन दिनों करण जौहर अपने पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खयों में छाए हुए हैं। इस शो के नए एपिसोड में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को एक साथ देखा गया जहां शाहिद ने केजीएफ स्टार यश को लेकर ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

Koffee With Karan 7 Latest Updates, Shahid Kapoor Lauds KGF Star Yash
Shahid Kapoor And yash  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सट्रीम होते ही पॉपुलर हो गया है करण जौहर के शो का नया सीजन। 
  • नए एपिसोड में नजर आए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी। 
  • बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पर छाया केजीएफ फेम यश का जादू। 

Koffee With Karan 7 Latest Updates, Shahid Kapoor Lauds KGF Star Yash: कॉफी विद करण सीजन 7 के नए एपिसोड में बॉलीवुड के कबीर सिंह और प्रीती यानी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी कॉफी विद करण शो के प्रसिद्ध काउच की शोभा बढ़ाते नजर आए। कई रोमांचक सवालों के बीच जब करण जौहर द्वारा शाहिद कपूर से उनके मुताबिक बॉलीवुड के करंट नंबर वन अभिनेता और अभिनेत्री का नाम लेने को कहा गया, तो शाहिद ने बिना किसी झिझक के कियारा और रॉकी भाई यानी केजीएफ के स्टार यश का नाम लिया।

Also Read: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्य प्रेम की कथा' की रिलीज डेट का हुआ अनाउंसमेंट, भूल भुलैया 2 में नजर आए थे दोनों स्टार्स

बॉलीवुड पर चढ़ा साउथ सिनेमा का जादू

बीते कुछ महीनों में साउथ की कई फिल्मों ने देश भर में दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर, अच्छी बॉक्स ऑफिस कमाई करने तक बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। केजीएफ 2 ने भी इसी तरह क्रिटिक्स और जनता से खूब वाहवाही बटोरी थी। फिल्म में कन्नड सिनेमा के मशहूर सितारे यश के साथ-साथ मुख्य भूमिकाओं में बॉलीवुड की रवीना टंडन और संजय दत्त भी नजर आए थे। इस साल के शुरुआती दिनों में रिलीज हुई केजीएफ के दूसरे भाग ने वाकई में बहुत से रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 

Also Read: भाईजान नहीं Kisi Ka Bhai, Kisi Ki Jaan है सलमान खान की अगली फिल्म, शेयर किया खुले बालों वाला लुक

हिंदी सिनेमा बनाम साउथ सिनेमा

लगातार दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारों का झुकाव भी साउथ सिनेमा की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। हालांकि जिस गति से साउथ फिल्म इंडस्ट्री अपनी अनोखी कहानियों और अदाकारी से सबका दिल जीत रही है, वहीं बॉलीवुड की स्थिति इसके बिल्कुल विपरीत नजर आ रही है। सभी परिस्थितियां बॉलीवुड के खेमे से दूर जाती दिख रही हैं। इस साल हिंदी सिनेमा की ऐसी बहुत कम फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसा ही कुछ अप्रैल माह में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के साथ भी होता नजर आया था। मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और शाहिद कपूर स्टारर जर्सी इसी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रूपांतरण थी, जो जनता और बॉक्स ऑफिस दोनों पर ही कमाल दिखाने में नाकाम रही थी। 

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ भी ऐसा ही हुआ था। फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म जिगरठंडा का हिंदी रीमेक थी। फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 50 करोड़ रुपये तक ही पहुंच पाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर