कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के सामने कंगना रनौत की धाकड़ नहीं जमा पाई अपनी धाक, शो हुए कैंसिल 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated May 24, 2022 | 15:44 IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Dominates Over Dhaakad: 20 मई को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के बीच में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। कार्तिक आर्यन की फिल्म की वजह से अब कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के शो कैंसिल हो रहे हैं। 

Kartik Aaryan Film Bhool Bhulaiyaa Dominating Over Dhaakad Film, Dhaakad Film's Shows Are Getting Cancelled
Bhool Bhulaiyaa 2 And Dhaakad  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भूल भुलैया 2 फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल।
  • बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई फिल्म धाकड़।
  • कैंसिल हुए कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के शो।

Bhool Bhulaiyaa 2 Dominates Over Dhaakad: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की वजह से खूब तारीफें बटोर रहे हैं। इस फिल्म को देखने के बाद कार्तिक आर्यन बुलंदियों पर हैं। हर जगह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की एक्टिंग के चर्चे हो रहे हैं। यह कहा जा रहा था कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की वजह से थोड़ा नुकसान हो सकता है। ऐसा इसीलिए क्योंकि यह दोनों फिल्में एक साथ यानी 20 मई के दिन ही रिलीज हुई थीं। लेकिन जो कहा जा रहा था वैसा नहीं हुआ। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 के सामने अपना जादू नहीं चला पाई।

Also Read: Sneha Singh Song: सिंगर स्नेहा सिंह ने किया बॉलीवुड डेब्यू, ‘ब्रेकअप सॉन्ग’ हुआ रिलीज

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कई सारे सिनेमाघरों में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के शो कैंसिल कर दिए गए हैं। G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, मनोज देसाई ने यह कहा की 'बहुत सारे सिनेमाघरों ने इस फिल्म के शो कम कर दिए हैं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मैंने धाकड़ के लिए थिएटर ही चेंज कर दिया। क्योंकि शो कैंसल हो रहे हैं, मैंने इस मूवी को 900 सीटर थिएटर से जेमीनी में शिफ्ट कर दिया, जिसमें सिर्फ 300 सीट होती हैं। मुझे केजीएफ टू को वापस गैलेक्सी में शिफ्ट करना पड़ा। बहुत कम ऑडियंस है और शो गैलेक्सी में कैंसिल कर दिए जा रहे हैं, इसीलिए मुझे इस मूवी को वहां ले जाना पड़ा।'

Also Read: The Tatas: अब पर्दे पर आएगी टाटा परिवार की कहानी, दिखाया जाएगा 200 वर्षों का इतिहास

इससे यह साफ पता चल रहा है कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है। इसीलिए इस फिल्म के शो कैंसिल हो रहे हैं। जब से कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई है तब से यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। रिलीज होने के चार दिनों के अंदर इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं, इतने ही दिनों में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सिर्फ 1.85 करोड़ रुपए ही कमा सकी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर