The Tatas: अब पर्दे पर आएगी टाटा परिवार की कहानी, दिखाया जाएगा 200 वर्षों का इतिहास

देश के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक टाटा परिवार की कहानी पर्दे पर आने को तैयार है, जिसे टीसीरीज (भूषण कुमार) और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स मिलकर बना रहे हैं। जानें इससे जुड़ी जानकारियां।

Ratan Tata
Ratan Tata 
मुख्य बातें
  • अब पर्दे पर दिखाई जाएगी टाटा परिवार की कहानी।
  • कहानी में दिखेगा 200 वर्षों का इतिहास।
  • राइटर गिरीश कुबेर की किताब पर आधारित होगी फिल्म।

Movie on Tata Family: देश के सबसे नामी और अमीर परिवारों में से एक टाटा परिवार पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। इस प्रतिष्ठित परिवार की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए टीसीरीज (भूषण कुमार) और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स साथ आए हैं। 

ये भी पढ़ें: प्रकाश झा बनाएंगे 'राजनीति' का सीक्वल, जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म में दिखेगा 200 वर्षों का इतिहास

टाटा परिवार पर बनने वाली इस फिल्म में परिवार के 200 साल की इतिहास की जानकारी दी जाएगी। फिल्म की घोषणा करते हुए जानकारी दी गई, 'हमें 3 पीढ़ियों से राष्ट्र निर्माण में भाग लेने वाले दिग्गज बिजनेसमैन परिवार की कहानी के एवी अधिकार हासिल करने पर गर्व है।'

इस किताब पर आधारित होगी फिल्म

फिल्म की कहानी सीनियर जर्नलिस्ट और राइटर गिरीश कुबेर की किताब 'The Tatas: How A Family Built A Business and A Nation' पर आधारित होगी। कंपनी ने कुछ समय पहले किताब के राइट्स खरीदे थे। हालांकि फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि इसकी शूटिंग कब और कहां शुरू होगी। ना ही फिल्म की रिलीज डेट और स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी अभी सामने आई है। 

ये भी पढ़ें: Aashram 3 में एंट्री पर बोलीं ईशा गुप्ता, रोल को लेकर मिस्ट्री अभी तक है बरकरार

पूरे परिवार पर होगा फोकस

फिल्म की कहानी को गिरीश कुबेर की किताब के तहत ही बनाया जाएगा और इसमें ना केवल रतन टाटा बल्कि उनके उनके परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में भी फिल्म में दिखाया जाएगा। मालूम हो कि टाटा परिवार ने ना केवल बिजनेस बनाया है बल्कि नेशन बनाने में भी अपना योदगान किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर