बचपन में सब क्यों मुझ पर हंसते थे? कंगना रनौत ने बताया कैसे बड़े होने के बाद उनको समझ आई बात

Kangana Ranaut tweet: कंगना रनौत ने नया ट्वीट कर अपने बचपन को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया कि कैसे लोग उनका मजाक बनाते थे जब वो बच्ची थीं...

Kangana Ranaut recalls people laughed at her When She was kid
कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ट्विटर पर ऑफिशियली डेब्यू के बाद से सुर्खियों में हैं।
  • कंगना ने इंडस्ट्री में माफिया की मौजूदगी तक को लेकर लगातार ट्विटर किए हैं।
  • अब कंगना रनौत ने नया ट्वीट किया है जो कि अभिनेत्री से ही जुड़ा हुआ है। 

जब से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विटर पर ऑफिशियली आई हैं तब से उनका हर पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के लिए 'न्याय' की मांग करने से लेकर कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में माफिया की मौजूदगी तक को लेकर लगातार ट्विटर पर बात की है। कंगना ने कई आरोप लगाए हैं और इसी के बाद से वो विवादों में घिरती जा रही हैं। अब कंगना रनौत ने नया ट्वीट किया है जो कि अभिनेत्री से ही जुड़ा हुआ है। 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'जब मैं एक छोटी बच्ची थी तो मैंने खुद को मोतियों से सजाया, खुद के बाल काटे, थाई हाई मोजे और हील्स पहनीं। लोग मुझे पर हंसते थे। एक गांव की लड़की का लंदन, पेरिस और न्यूयॉर्क फैशन वीक में पहली लाइन में आकर अटेंड करना। तब एहसास हुआ कि फैशन अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अलावा और कुछ नहीं है।'

इस ट्वीट के साथ ही अभिनेत्री ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। एक कंगना की बचपन की तस्वीर है, जिनमें वो कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। अगले में अभिनेत्री का एक शानदार क्लोज-अप शॉट है और आखिरी फोटो एक फैशन शो की है। जिसमें कंगना फर्स्ट लाइन में बैठी दिख रही हैं। 

कंगना रनौत लगातार बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) और शिवसेना के साथ अपने झगड़े को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह सब अभिनेत्री द्वारा अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को निशाना बनाने के बाद शुरू हुआ था। जिसके बाद वह संजय राउत के साथ उनका मौखिक वाद-विवाद हुआ और कुछ हफ्ते पहले, बीएमसी ने मुंबई में अभिनेत्री के कार्यालय में तोड़ दिया था। हालांकि कंगना रनौत ने संपत्ति को नुकसान पहुंचे जाने पर अब हर्जाने के मुआवजे के रूप में 2 करोड़ रुपये मांग की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर