Comicstaan trailer: कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है कॉमिकस्तान सीजन 3 का ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगा शो

Comicstaan trailer Video: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज कॉमिकस्तान सीजन 3 का हास्य व मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

Comicstaan trailer
Comicstaan trailer 
मुख्य बातें
  • कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन का ट्रेलर सामने आ गया है।
  • जज के रूप में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन होंगे।
  • इसका सीरीज का ग्लोबल लेवल पर प्रीमियर 15 जुलाई से शुरू होगा।

Comicstaan trailer: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज कॉमिकस्तान सीजन 3 का हास्य व मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया। आठ एपिसोड के साथ बिल्कुल नए अंदाज में वापसी करने वाली इस कल्ट कॉमेडी सीरीज का फॉर्मेट बिल्कुल नया होगा, जिसके जरिए भारत के अगले सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश की जाएगी। इसके अलावा, अबीश मैथ्यू का साथ देने के लिए इस बार होस्ट के रूप मेंकुशा कपिला भी शामिल हो रही हैं।

जाने-माने कॉमेडियन ज़ाकिर ख़ान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज के पैनल में शामिल होंगे। ओनली मच लाउडर (OML) द्वारा तैयार की गई इस सीरीज़ का प्रीमियर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में 15 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। इस शो का आनंद लेने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आप मासिक और वार्षिक में से कोई भी  सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। 

Also Read: जादूगर के नए गाने में नजर आई जितेंद्र और आरुषि की ताजा जोड़ी, देखें ये क्यूट रोमांटिक वीडियो
 
इस शो के नए फॉर्मेट के अनुसार, सात अलग-अलग मेंटर्स हर हफ़्ते आठ प्रतियोगियों को एक अलग जॉनर में ट्रेनिंग देंगे। मेंटर्स में राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आदर मलिक और अनु मेनन शामिल हैं। सभी प्रतियोगी अपनी सबसे मजेदार पंचलाइन पेश करेंगे क्योंकि उन्हें अलग-अलग तरह की कॉमेडी में अपना प्रदर्शन देना होगा, जिसमें ऐनिक्डोटल कॉमेडी, टॉपिकल कॉमेडी, इम्प्रोव और बिल्कुल नई रोस्ट कॉमेडी सहित कई तरह की कॉमेडी शामिल हैं।

मेकर्स का कहना है कि सीजन 1 और 2 के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें कॉमिकस्तान के आने वाले सीजन के साथ एक मील आगे जाने के लिए प्रेरित किया। सीज़न 3 में हम नए स्टैंड-अप कॉमेडियन, दो होस्ट, चार जजों और सात मेंटोर के साथ एक रोमांचक ब्रिगेड ला रहे हैं। इस बार भी दुनिया भर के दर्शक दिल खोलकर हंसेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर