Manish Sisodia Health: दिल्ली के Dy CM मनीष सिसोदिया की तबियत बिगड़ी, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें लोकनारायण जयप्रकाश अस्पताल से साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

After suffering from covid and dengue Manish Sisodia shifted to Max Hospital, Saket from LNJP Hospital
मनीष सिसोदिया की तबियत बिगड़ी, MAX अस्पताल में किए गए शिफ्ट 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबियत बिगड़ी
  • लोकनारायण जयप्रकाश अस्पताल से मैक्स, साकेत किए गए शिफ्ट
  • कोरोना के बाद मनीष सिसोदिया को हो गया था डेंगू, प्लेटलेट्स में गिरावट

नई दिल्ली:  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जिन्हें कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बुधवार को दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था, उनमें अब डेंगू से पीड़ित होने की भी पुष्टि हुई है। खबरों के मुताबिक सिसोदिया की तबियत ज्यादा बिगड़ गई है और उनके ब्लड प्लेटलेट्स की संख्या में भी गिरावट आई है जिसके बाद उन्हें साकेत के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

बुधवार को किए गए थे अस्पताल में भर्ती
सिसोदिया को बुधवार को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह कोविड-19 के संक्रमण के कारण घर में ही क्वारंटीन थे। उनके 14 सितंबर को कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। बुधवार को उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उनके शरीर का तापमान लगातार थोड़ा अधिक था और ऑक्सीजन का स्तर थोड़ा घट गया था।

सत्येंद्र जैन भी हुए थे कोरोना संक्रमित
कोरोना संक्रमित होने की वजह से सिसोदिया 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में हिस्सा नहीं ले पाये थे। बुधवार को ही दिन में उन्होंने ट्वीट करके कोंडली के विधायक कुलदीप कुमार की बेटी को जन्मदिन की बधाई दी थी। सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले अरविंद केजरीवाल सरकार के दूसरे कैबिनेट मंत्री है। उनसे पहले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जून में कोविड-19 से संक्रमित हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गयी थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर