MP: रिश्तेदारों से बात करने पर ऐसा भड़के परिवार वाले, 2 बहनों की कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के धार में दो बहनों की बेरहमी से पिटाई की गई है। रिश्तेदारों से फोन पर बात करने के आरोप में उनके ही परिवार वालों ने उन्हें पीटा। एक महिला से पिटाई का वीडियो सामने आया है।

dhar video
मध्य प्रदेश के धार की है घटना 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के धार जिले में मामा के बेटों से फोन पर बात करने पर आदिवासी समुदाय की दो बहनों को उनके परिवार वालों ने बेरहमी से पीटा। मामला तब सामने आया जब घटना का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है। 

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में महिलाओं को दया की भीख मांगते हुए देखा जा सकता है। उनकी बेरहमी से लाठियों और पत्थरों से पिटाई की जा रही है। उन्हें उनके बालों से पकड़कर घसीटा गया। 

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले के अनुसार घटना 22 जून की पीपलवा गांव की है। वायरल वीडियो 25 जून को पुलिस के पास पहुंचा। हालांकि, 19 और 20 साल की उम्र की पीड़िताओं को शुरू में शिकायत दर्ज कराने में डर लग रहा था। इसके बाद एक महिला को थाने लाया गया और उसका बयान दर्ज किया गया। उसने कहा कि उनके चचेरे भाई और परिवार के अन्य सदस्यों ने मारपीट करने से पहले उन्हें गांव के एक स्कूल के पास रोका।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: अलीराजपुर में महिला को पेड़ पर बांधकर पिता और भाइयों ने बेरहमी से पीटा, ये है कारण

महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। दोनों महिलाओं की मेडिकल जांच कराई गई।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर