कानपुर: 6 साल की बच्ची संग रेप, फिर हत्या कर दंपति ने खाया उसका 'कलेजा'

Kanpur Girl Raped and Murder:यूपी के कानपुर से पिछले साल दीवाली पर एक ऐसी घटना सामने आई थी जिसे सुनकर अच्छे अच्छों का दिल दहल जाए, एक लड़की का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई फिर उसका कलेजा खाया गया।

rape & murder
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • कानपुर में एक 6 साल की बच्ची से गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी गई थी
  • नरभक्षी दंपती ने रोटी के साथ उस बच्ची का कलेजा खाया था
  • नरभक्षी दंपती सहित चारों हत्यारे जेल में हैं, दो पर लगी रासुका

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर में साल 2020 की दीपावली की रात जो हुआ वो शायद आपने अपराध साहित्य में पढ़ा होगा या डरावनी फिल्मों में देखा होगा लेकिन ये सच में हुआ था। पिछले साल कानपुर में एक 6 साल की बच्ची से गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी गई थी दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि हत्यारों ने बच्ची का कलेजा और फेफड़े निकाल लिए थे। 

गौर हो कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले साल दिवाली की रात एक 6 साल की बच्ची तंत्र-मंत्र की भेंट चढ़ा दी गई थी बच्ची दिवाली की रात को अचानक गायब हो गई थी सुबह उसकी शव खेतों में मिला था, बताते हैं कि बच्ची के पैर लाल रंग से रंगे हुए थे वहीं घटना स्थल के पास से कुछ ऐसा सामान मिला था जो तंत्र मंत्र के काम आता है।

हत्यारों ने बच्ची का कलेजा निकालकर निसंतान दंपती को दिया

बाद में खुलासा हुआ था मृतक बच्ची के के पड़ोस में रहने वाला लड़का अंकुल बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने बहला-फुसला कर ले गया था अंकुल और वीरेन पहले शराब पी थी इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप किया था इसके बाद बच्ची की हत्या कर दोनों हत्यारों ने बच्ची का कलेजा निकालकर निसंतान दंपती को दिया था।

दोनों हत्यारों पर लगाई गई रासुका

पुलिस ने अब दोनों आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की है जिलाधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर शासन ने आरोपितों के खिलाफ रासुका तामील कराने की अनुमति दी है। इसके साथ ही घाटमपुर में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद जेल में नोटिस भी तामील करा दी गई है।

नरभक्षी दंपती ने रोटी के साथ बच्ची का कलेजा खाया था

मामले में पुलिस ने गांव के ही नि:संतान परशुराम को गिरफ्तार किया था परशुराम ने किसी तंत्र-मंत्र की किताब में पढ़ा था कि बच्ची का कलेज खाने से उसकी पत्नी को बच्चा पैदा हो सकता है, इसके बाद उसने अपने भतीजे अंकुल और उसके साथी को पैसों का लालच देकर तैयार किया जिसके बाद उन्होंने बच्ची से रेप कर उसकी हत्या कर दी और कलेजा निकाल कर परशुराम को दिया।

बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या निसंतान दंपती ने कराई थी और इस नरभक्षी दंपती ने रोटी के साथ उस बच्ची का कलेजा खाया था दंपती समेत चारों हत्यारे जेल में हैं वहीं पुलिस दंपती पर भी रासुका के तहत कार्रवाई करने पर विचार कर रही है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर