Delhi: दिल्ली में स्पा के मैनेजर और कस्टमर ने लड़की का किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Delhi: गैंगरेप के बाद जब लड़की ने घटना के बारे में बताने की कोशिश की तो स्पा के मालिक ने उसे चुप रहने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की। दिल्ली महिला आयोग ने मामले का तत्काल संज्ञान लिया और एमसीडी के साथ-साथ दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर उनसे कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी।

Delhi girl gang raped by spa manager and customer both the accused arrested
दिल्ली में स्पा के मैनेजर और कस्टमर ने लड़की का किया गैंगरेप। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में स्पा के मैनेजर और कस्टमर ने लड़की का किया गैंगरेप
  • गैंगरेप के दोनों आरोपी गिरफ्तार
  • घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली नगर निगम को जारी किया नोटिस

Delhi: दिल्ली के पीतमपुरा स्थित एक स्पा के मैनेजर और ग्राहक ने एक 22 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। लड़की ने शनिवार को दिल्ली महिला आयोग से संपर्क किया। इसके बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस और दिल्ली नगर निगम को नोटिस जारी किया है। वहीं मामले में दिल्ली पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्पा के मैनेजर और कस्टमर ने लड़की का किया गैंगरेप

लड़की ने दिल्ली महिला आयोग को बताया कि घटना पीतमपुरा के 'द ओशन स्पा' में हुई, जहां वह मसाज करने का काम करती है। लड़की के मुताबिक स्पा के मैनेजर ने उसे एक क्लाइंट से मिलवाया और फिर उसे पीने को एक ड्रिंक दिया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसके बाद दोनों लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। 

Pune Crime News: पुणे में सात साल की मासूम के साथ हैवानियत, रेप के बाद हत्या कर सड़क पर फेंका शव, हुआ गिरफ्तार

गैंगरेप के बाद जब लड़की ने घटना के बारे में बताने की कोशिश की तो स्पा के मालिक ने उसे चुप रहने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की। दिल्ली महिला आयोग ने मामले का तत्काल संज्ञान लिया और एमसीडी के साथ-साथ दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर उनसे कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी। वहीं दिल्ली पुलिस को भेजे गए नोटिस में स्वाति मालीवाल ने मामले में गिरफ्तार आरोपियों के ब्योरे के साथ एफआईआर की कॉपी मांगी है।

Gurugram Crime:'दानव' निकला यह दामाद, सास का किया रेप, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का किया ये हाल

पूरे दिल्ली में स्पा की आड़ में चलाए जा रहे हैं सेक्स रैकेट- स्वाति मालीवाल

इसके अलावा दिल्ली महिला आयोग ने अधिकारियों से पूछा कि क्या स्पा के पास वैध लाइसेंस था। साथ ही अधिकारियों से बिना वैध लाइसेंस के स्पा चलने की स्थिति में चूक के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के बारे में भी पूछा। महिला पैनल ने उन्हें 8 अगस्त तक ब्योरा देने को कहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि पूरे दिल्ली में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। इनमें से ज्यादातर मामले दर्ज नहीं होते हैं, क्योंकि आरोपी लोग लड़कियों को चुप कराने के लिए धमकियों और ब्लैकमेल का सहारा लेते हैं। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर