Greater Noida: बेटे ने उठाया इतना बड़ा कदम, गोली मार कर की पिता की हत्या, दोनों के बीच था ये विवाद

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के पल्ला गांव में एक शख्स ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। संपत्ति को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था, जिसके बाद बेटे ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

crime
प्रतीकात्मक तस्वीर 

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दादरी थाने में आने वाले पल्ला गांव में बुधवार दोपहर एक व्यक्ति की उसके बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि ये हत्या संपत्ति विवाद के कारण हुई। पुलिस ने आरोपी की पहचान लोकेश भाटी और मृतक की पहचान उसके पिता विपत्रम भाटी के रूप में की है। बुधवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक व्यक्ति को गोली मार दी है। इसके बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और आदमी को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद उसके परिवार वालों को उसकी मौत की सूचना दी गई।

विपत्रम की पत्नी ने संकेत दिया कि उसका बड़ा बेटा लोकेश अपराध में शामिल था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने लोकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की हैं। गुरुवार की रात पुलिस को उसके रूपवास चौराहे के पास मौजूद होने का पता चला। बाद में पुलिस के प्रयासों से उसकी गिरफ्तारी हुई। उसके द्वारा अपराध करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली देशी बंदूक की बरामदगी हुई है। उसके पास से एक कार भी बरामद हुई है।

पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, फिर लाश के बगल ही बनाए 'संबंध', टूटे मोबाइल ने खोल दी पोल

गिरफ्तार व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान बताया किया कि संपत्ति से जुड़े मुद्दों पर उसका अपने पिता के साथ अक्सर झगड़ा होता था। वह अपने नाम पर संपत्ति करवाना चाहता था लेकिन उसके पिता ने संपत्ति को ट्रांसफर करने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर आरोपी गुस्से में था और उसने अपने पिता को मारने का फैसला किया। पुलिस के अनुसार, आरोपी को अदालत में पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बूढ़े नौकर की माता पिता ने डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या, नाबालिग लड़की संग छेड़छाड़ का शक-VIDEO

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर