पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, फिर लाश के बगल ही बनाए 'संबंध', टूटे मोबाइल ने खोल दी पोल

पति राम दिनेश मीना की हत्या की साजिश उसी की पत्नी ज्योति ने प्रेमी चैनसिंह के साथ मिलकर रची थी और उसकी हत्या अपने प्रेमी के माध्यम से करवा दी।

husband murder
पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, लाश के बगल बनाए 'संबध' (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: कहते हैं कि अवैध संबधों की चाह किसी भी हद तक जाने को मजबूर कर देती है इसके लिए कोई भी कदम उठाने में गुरेज नहीं होती है फिर चाहे किसी अपने की जान भी लेना हो, ताजा मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से सामने आया है जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी, लेकिन मामला छिप ना सका।

यहां एक महिला ने पहले अपने प्रेमी को घर बुलाकर अपने पति की हत्या करा दी क्योंकि वो इन दोनों के बीच जारी अवैध संबधों के आड़े आ रहा था, ना सिर्फ पति की हत्या कराई बल्कि वहीं लाश के बगल पूरी रात दोनों ने रातभर संबध भी बनाए हालांकि यह हत्यारा प्रेमी जोड़ा पुलिस के चंगुल से बच ना सका।

मृत युवक की पहचान 30 साल के राम दिनेश मीणा के रूप में हुई राम दिनेश मीना की हत्या उसके घर में घुसकर की गई थी,पुलिस ने इस मामले में पत्नी पर शक जताया था जो बाद की जांच में सही साबित हुआ।

पुलिस को घर में एक टूटा हुआ मोबाइल मिला

दरअसल बताया जा रहा है कि पुलिस को घर में एक टूटा हुआ मोबाइल मिला जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी से इस बारे में पूछताछ की लेकिन वह कोई सही जवाब ना दे सकी तो पुलिस का शक गहरा गया और सख्ती से पूछताछ में उसने सारी हकीकत बयान कर डाली,  पुलिस ने सख्ती से पूछा तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और हत्या की पूरी कहानी बताई।

महिला ज्योति के गांव के एक अन्य व्यक्ति चैन सिंह के साथ अवैध संबंध थे

दरअसल आरोपी महिला ज्योति के गांव के एक अन्य व्यक्ति चैन सिंह के साथ अवैध संबंध थे चेन सिंह ने ही ज्योति को मोबाइल दे रखा था जिसपर बात करते हुए उसके पति ने देख लिया तो मोबाइल तोड़ डाला और पत्नी को कड़ी चेतावनी दी जिसपर उसने इस भयानक हत्याकांड को अंजाम दे डाला।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर