Dehradun: 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के लड़के ने 24 साल की लड़की के साथ किया रेप

Dehradun Rape: उत्तराखंड के देहरादून में एक 5 स्टार होटल में 24 साल की एक महिला के साथ 15 साल के एक लड़के ने महिला शौचालय में रेप किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

देहरादून के एक पांच सितारा होटल में हाउसकीपिंग स्टाफ के रूप में काम करने वाली 24 साल की महिला के साथ 17 जून को होटल में 15 साल के लड़के ने कथित रूप से बलात्कार किया। घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे फाइव स्टार होटल के महिला शौचालय में हुई।

महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। वह शादीशुदा है और उसकी एक बेटी है। छत्तीसगढ़ के रहने वाले आरोपी को पुलिस ने राजपुर पुलिस स्टेशन में महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, महिला महिला शौचालय में अपना मोबाइल चार्ज कर रही थी, तभी आरोपी महिला शौचालय में घुस गया और उसे हाय कहकर बातचीत शुरू कर दी।

हालांकि महिला हाउसकीपिंग स्टाफ ने उसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन उसने उससे बात करना जारी रखा। फिर उसने आरोपी से कहा कि वे आगंतुकों और मेहमानों से बात नहीं करते हैं और उन्हें तुरंत महिला शौचालय छोड़ देना चाहिए। हालांकि, आरोपी ने उसके प्रतिरोध के बावजूद अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। शिकायतकर्ता ने कहा कि मैं मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण किसी ने मेरी आवाज नहीं सुनी।

पुलिस ने कहा कि नाबालिग पिछले दो दिनों से अपने परिवार के सदस्यों के साथ होटल में रह रहा था और दोपहर के आसपास चेक आउट करने जा रहा था। गिरफ्तार होने के बाद नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश कर शनिवार को हरिद्वार के बाल सुधार गृह भेज दिया गया। राजपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) मोहन सिंह ने कहा कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच चल रही है।

पुणे फिर शर्मसार, पड़ोसी ने पार्किंग में किया 7 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार

इस बीच, पांच सितारा होटल के प्रवक्ता ने कहा कि होटल के अधिकारी इस घटना पर स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और आश्वासन दिया कि मेहमानों और सहयोगियों की सुरक्षा उनके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

मुंबई में 75 साल के बिजनेसमैन ने किया महिला का रेप, पुलिस में शिकायत करने पर 'डी-गैंग' से दी थी जान से मारने की धमकी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर