मध्य प्रदेश के भिंड में लगी भीषण आग, तीन बच्चों की झुलसकर मौत

Bhind News: पुलिस ने बताया, आग की घटना में चार साल का एक लड़का, उसकी 10 साल की बहन और उनकी पांच साल की चचेरी बहन की आग में झुलसकर मौत हो गई।

Fire

आग में तीन बच्चों की झुलसकर मौत

तस्वीर साभार : भाषा
Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शनिवार को एक घर में आग लगने से दो लड़कियों समेत तीन बच्चों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। पुलिस को संदेह है कि भोजन पकाने के दौरान तरलीकृत पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) के रिसाव के कारण आग लगी। पुलिस उप मंडल अधिकारी (एसडीओपी) राजेश राठौड़ ने बताया कि यह घटना गोरमी थाना क्षेत्र के दानेकपुरा गांव में हुई।
उन्होंने कहा कि चार साल का एक लड़का, उसकी 10 साल की बहन और उनकी पांच साल की चचेरी बहन की आग में झुलसकर मौत हो गई। उन्होंने कहा कि घर के मालिक अखिलेश राजपूत और उनकी पत्नी को गंभीर चोट आईं और उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया गया। हादसे में मरने वाले राजपूत के नाती-पोते थे। राठौड़ ने कहा कि अखिलेश की बहू और बेटी का गोरमी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है।

एलपीजी रिसाव के कारण हुई घटना

अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया हालांकि आग लगने का कारण एलपीजी रिसाव प्रतीत होता है, लेकिन घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एक फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और जांच के बाद सही कारण का पता चल पाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोपाल (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited