SBI Bank Alerts: स्टेट बैंक ग्राहकों के लिए अलर्ट, बंद रहेगी बैंक की ये सेवाएं, जानें विस्तार से 

बिजनेस
रवि वैश्य
Updated Sep 04, 2021 | 13:11 IST

SBI Bank Alert For Customes: स्टेट बैंक ने जानकारी दी है कि मेंटेनेंस गतिविधियों के लिए 4 और 5 सितंबर की रात तीन घंटे के लिए ये बैंकिंग सर्विसेज उपलब्‍ध नहीं रहेंगी।

 SBI alerts crores of customers You will not be able to use these services of bank
स्टेट बैंक की सेवायें थोड़े समय के लिए रहेंगी बाधित 

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई ने अपने ग्राहकों (CBI Cutomrers) के लिए एक अलर्ट (SBI Bank Alert) जारी किया है इस अलर्ट में बताया गया है कि बैंक की कुछ सेवाएं करीब तीन घंटे यानी 180 मिनट तक बंद रहेंगी। बैंक ने नोटिफिकेशन में बताया है कि 4 और 5 सितंबर को कुछ घंटों के लिए इंटरनेट बैंकिंग समेत कुछ सेवाएं उपलब्ध नहीं रहेंगी। 

बैंक ने ये भी कहा है कि इस दौरान किसी भी परेशानी से बचने के लिए जरूरी है कि आप अपने सभी जरूरी काम इससे पहले निपटा लें या फिर इसके बाद ही सभी जरूरी काम शुरू करें।

इस बावत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है-

एसबीआई ने ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद भी जताया है

एसबीआई ने ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद भी जताया है, बैंक समय-समय पर अपने डिजिटल बैंकिंग प्‍लेटफॉर्म का मेंटेनेंस करता रहता है गौर हो कि इससे पहले भी भारतीय स्‍टेट बैंक की सेवाएं मेंटेनेंस गतिविधियों की वजह से बाधित रही थीं जिसकी जानकारी भी पूर्व में बैंक ने दी थी। एसबीआई के इंटरनेट बैंकिंग के अलावा यूपीआई और योनो ग्राहकों की कुल संख्या 25 करोड़ से ज्यादा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर