CNG-PNG के दामों में फिर हुई बढ़ोतरी, अक्टूबर में दूसरी बार बढ़े दाम, जानें नई कीमतें

CNG-PNG new price: सीएनजी और पीएनजी के दामों में बढ़ोतरी हुई है। IGL ने दोनों के दामों में बढ़ोतरी की है। दिल्ली में CNG 49.76 रुपए प्रति किलो हो गई है। पीएनजी की कीमत 35.11/- प्रति SCM हो गई है।

IGL
सीएनजी-पीएनजी के दामों में बढ़ोतरी 

CNG-PNG Price: इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने मंगलवार को कई शहरों में सीएनजी और पाइप्ड प्राकृतिक गैस (पीएनजी) दोनों की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी। सीएनजी और पीएनजी के दामों में 2 रुपए से अधिक का इजाफा किया गया है। अक्टूबर के महीने में दूसरी बार दाम बढ़े हैं। राजधानी दिल्ली में आज से CNG के दाम 49 रुपए 76 पैसे प्रति किलो हो गए हैं, जबकि कानपुर, फतेहपुर और हमीरपुर में 66 रुपए 54 पैसे प्रति किलो के हिसाब से CNG मिलेगी।

इसके अलावा दिल्ली में पीएनजी की कीमत 35.11/- प्रति SCM होगी। आज से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में पीएनजी की कीमत 34.86/- प्रति एससीएम होगी। गुरुग्राम में PNG के दाम  33.31/- पर SCM होंगे। 

वहीं आज सुबह 6 बजे से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी की कीमत 56.02/- प्रति किग्रा होगी। गुरुग्राम में सीएनजी की कीमत 58.20/- प्रति किग्रा होगी। मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में सीएनजी की कीमत 63.28/- प्रति किग्रा होगी। कानपुर, फतेहपुर और हमीरपुर ये 66.54/- प्रति किग्रा होगी। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर