एलन मस्क के पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सौतेली बेटी के साथ है शारीरिक संबंध

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated Jul 15, 2022 | 16:34 IST

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क के परिवार के एक घिनौने सच का खुलासा हुआ है। एलन के 76 वर्षीय पिता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Elon Musk father Errol Musk relationship with stepdaughter
एलन मस्क के पिता ने किया खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे रईस शख्स, एलन मस्क (Elon Musk) किसी ना किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। अब 76 वर्षीय उनके पिता एरोल मस्क (Errol Musk) की चर्चा हो रही है। दरअसल टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के मालिक एलन मस्क के पिता ने चैंकाने वाला खुलासा किया है। एरोल मस्क ने बताया कि उनका अपनी सौतेली बेटी से संबंध है। एरोल और उनकी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट (Jana Bezuidenhout) के दो बच्चे हैं। एरोल ने सौतेली बेटी के साथ साल 2019 में दूसरा बच्चा होने की बात स्वीकार की है।

45 साल की उम्र में की थी जाना की मां से शादी
ब्रिटिश टैब्लॉइड 'द सन' को दिए गए एक इंटरव्यू में एरोल मस्क ने कहा कि हम पृथ्वी पर सिर्फ एक ही चीज के लिए आए हैं, वह है रिप्रोड्यूस करने के लिए, यानी नए जीवन को दुनिया में लाने के लिए। एरोल ने कहा कि उन्होंवे 45 साल की उम्र में जाना की मां से शादी की, जो उस समय सिर्फ 25 साल की थी।

एलन मस्क के जुड़वा बच्‍चों का खुलासा, अब 7 नहीं, 9 बच्चों के पिता हैं दुनिया के सबसे रईस शख्स

एलन की मां से तलाक के बाद की थी शादी
जाना हीड बेजुइडेनहाउट (Heide Bezuidenhout) की बेटी हैं। एरोल ने साल 1979 में एलन मस्क की मां मेय हल्दमैन (Maye Haldeman) से अलग होने के बाद हीड से शादी की थी। मस्क के पितामह 18 साल बाद जाना की मां से अलग हो गए। एरोल 18 साल बाद जाना की मां से अलग हो गए। जाना के साथ एरोल का एक बेटा 'रुशी' है, जो मस्क सीनियर से 41 साल छोटा है।

एरोल से जब एलन और उनके भाई की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अभी भी इसे पसंद नहीं करते हैं। वे थोड़ा अटपटा महसूस करते हैं, क्योंकि वह उनकी बहन है, उनकी सौतेली बहन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर