Nokia G20:48MP कैमरा,लंबी बैटरी लाइफ और दाम 13 हजार के अंदर नोकिया जी20 लांच

Nokia G20 Update: मीडियाटेक जी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित, 6.5-इंच नोकिया जी20 पहले से इंस्टॉल किए गए एंड्रॉयड11, जैडईआईएसएस ऑप्टिक्स के साथ 48एमपी क्वाड कैमरा और 8एमपी फ्रंट कैमरा प्रदान करता है।

Nokia G20
डिवाइस तीन दिन की बैटरी लाइफ और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा करता है 

मुख्य बातें

  • तीन दिन की बैटरी लाइफ और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा
  • डिवाइस में एक प्रभावशाली 6.5-इंच एचडीप्लस स्क्रीन है, जिसमें एक टियरड्रॉप डिस्प्ले है
  • 3डी नैनो-टेक्सचर्ड रियर कवर यह सुनिश्चित करता है कि यह हाथों से आसानी से फिसले नहीं

नई दिल्ली: नोकिया फोन के घर एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को भारत में नोकिया जी 20 (Nokia G20) को 12,999 रुपये में लॉन्च किया।4 जीबी प्लस 64 जीबी डिवाइस नोकियाडॉटकॉम/फोनस और अमेजॉन पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा।सनमीत सिंह कोचर, उपाध्यक्ष, एचएमडी ग्लोबल ने कहा "नोकिया जी 20 2021 में हमारे सबसे महत्वपूर्ण लॉन्चों में से एक है। यह हमारे प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन के साथ एक समग्र डिवाइस प्रदान करता है। हमारे अद्वितीय एंड्रॉइड वादे के साथ-साथ हमारी बेहतर बिल्ड गुणवत्ता के लिए धन्यवाद जो आपको एक ऐसा डिवाइस प्रदान करता है जो कि बेहतरीन है। "

डिवाइस तीन दिन की बैटरी लाइफ और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा करता है।कंपनी ने एक बयान में कहा कि अपने 48एमपी क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजैडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, जो नोकिया जी 20 को एक रचनात्मक स्टूडियो का स्वरूप देता है।

डिवाइस में एक प्रभावशाली 6.5-इंच एचडीप्लस स्क्रीन है, जिसमें एक टियरड्रॉप डिस्प्ले और एक आसान ब्राइटनेस बूस्ट है।कंपनी ने कहा कि ओजै़डओ स्थानिक ऑडियो के साथ, नोकिया जी20 आधुनिक रचनाकारों के लिए एकदम सही उपकरण है, जिन्हें अपनी रचनात्मकता और जुनून को उजागर करने के लिए सहज प्रौद्योगिकी अनुभव और उपयोगिता की आवश्यकता है।

3डी नैनो-टेक्सचर्ड रियर कवर यह सुनिश्चित करता है कि यह हाथों से आसानी से फिसले नहीं। नोकिया जी20 की प्री-बुकिंग 7 जुलाई से एंड्रॉयड और नोकियाडॉटकॉम पर शुरू होगी।

साभार-Technology Edge @Tech_EdgeTE

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर