होगी ऑफर्स की बारिश! Flipkart बिग सेविंग डेज सेल 4 मई से, जानें डील्स

Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत 4 मई से होने वाली है। ये ऑनलाइन सेल 9 मई तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स और दूसरे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर डील्स, डिस्काउंट और ऑफर्स देखने को मिलेंगे।

Flipkart Big Saving Days
Photo Credit- Flipkart  
मुख्य बातें
  • Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत 4 मई से होने वाली है
  • फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को बाकी ग्राहकों की तुलना में डील्स का एक्सेस 24 घंटे पहले ही मिल जाएगा
  • साथ ही ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा

Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत 4 मई से होने वाली है। ये ऑनलाइन सेल 9 मई तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स और दूसरे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर डील्स, डिस्काउंट और ऑफर्स देखने को मिलेंगे। फिलहाल सेल शुरू होने से पहले ही कंपनी ने पॉपुलर स्मार्टफोन्स जैसे Galaxy F12, Realme C20, Poco M3 और iPhone मॉडल्स पर मिलने वाली डील्स के लिए टीजर जारी किया है। 

आपको बता दें फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को बाकी ग्राहकों की तुलना में डील्स का एक्सेस 24 घंटे पहले ही मिल जाएगा। साथ ही ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

तगड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ Realme का नया टैबलेट हुआ लॉन्च, कीमत 10,999 रुपये से शुरू

ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपकमिंग फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के बारे में एक माइक्रोसाइट के जरिए जानकारी दी है। यहां उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट भी मौजूद है, जिन पर डिस्काउंट दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट के मुताबिक सेल के दौरान  Poco, Redmi, Samsung, Vivo, Realme, Infinix और Moto जैसी कंपनियों के फोन्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही अपकमिंग सेल में ग्राहकों को स्पेसिफिक टाइमिंग्स पर लिमिटेड टाइम डील्स भी दिए जाएंगे। 

आइए जानते हैं स्मार्टफोन डील्स के बारे में: 

फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल में Samsung Galaxy F22 14,999 रुपये की जगह 9,999 रुपये में मिलेगा। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, डिस्काउंट वाली कीमत में ऑफर्स शामिल होंगे। फिलहाल, ये वेबसाइट पर 11,999 रुपये में लिस्टेड है। ये फोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आता है। 

Poco M4 Pro की बात करें बिग सेविंग डेज सेल के दौरान फोन की बिक्री 13,999 रुपये में होगी। फिलहाल ये फोन 19,999 रुपये की जगह 16,499 रुपये में लिस्टेड है। ये फोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर और 64MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है।

Airtel लाया धमाकेदार प्लान, फ्री मिलेगा Amazon Prime सब्सक्रिप्शन और बहुत कुछ

Redmi Note 10s की बात करें तो फिलहाल फ्लिपकार्ट पर ये 16,999 रुपये की जगह 13,999 रुपये में लिस्टेड है। वहीं, सेल के दौरान इसकी बिक्री 11,999 रुपये में की जाएगी। ये कीमत ऑफर्स के साथ होगी। ये फोन MediaTek Helio G95 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। 

अगली खबर