एक्टर सिद्धार्थ के विवादित कमेंट पर भड़के साइना नेहवाल के पिता, बोले- उसने देश के लिए क्या किया है

Harvinder Nehwal on Actor Siddharth: साइना नेहवाल पर एक्टर सिद्धार्थ का कमेंट लगातार चर्चा में बना हुआ है। अब साइना के पिता ने इसपर रिएक्ट किया है।

Saina Nehwal father Harvir Singh on Siddharth
सिद्धार्थ, साइना नेहवाल और हरवीर सिंह।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एक्टर सिद्धार्थ ने साइना को लेकर विवादित कमेंट किया था
  • एक्टर के इस कमेंट को लोग द्विअर्थी बता रहे हैं
  • साइना के पिता हरवीर सिंह ने भी ऐतराज जताया है

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कुछ दिन पहले पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के साथ हुई सुरक्षा को लेकर ट्विटर पर चिंता जाहिर की थी। उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए  'रंग दे बसंती' फेम एक्टर ने कमेंट किया था, जिसपर कई लोगों ने ऐतराज जताया। इसके बाद सिद्धार्थ ने विवादित कमेंट पर सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का वो मतलब नहीं है, जो निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी का भी अपमान करने की कोशिश नहीं की गई है। 

'सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकते अगर...'

दरअसल, साइना ने 5 जनवरी को ट्विटर पर लिखा था कि कोई भी देश खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हो जाए। अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायराना हमले की मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं। साइना के इस ट्वीट पर 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर सिद्धार्थ ने कमेंट किया, 'दुनिया की छोटी ***** चैंपियन ... ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।' सिद्धार्थ के कमेंट पर साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है। 

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल के किरदार में कैसे ढलीं परिणीति चोपड़ा? ये तस्वीरें और VIDEO हैं गवाह

'सिद्धार्थ ने देश के लिए क्या किया है?'

हरवीर सिंह ने नाराजगी का इजहार करते हुए कहा, 'मुझे बहुत बुरा लगा जब सिद्धार्थ ने मेरी बेटी के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया। सिद्धार्थ ने देश के लिए क्या किया है? मेरी बेटी ने मेडल जीते हैं और भारत का नाम रौशन किया है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि भारतीय समाज शानदार है। साइना को पत्रकारों और खेल जगत का समर्थन प्राप्त है, क्योंकि वे जानते हैं कि एक खिलाड़ी को कितना संघर्ष करना पड़ता है। मैं खुश हूं कि राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने संज्ञान लिया है। माफी बुनियादी चीज है, जो सिद्धार्थ को मांगने की जरूरत है। मैं एक्टर को नहीं जानता। मैंने पहली बार उसका नाम है।'

ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने की मांग

बता दें कि विवाद बढ़ने के बाद एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के लिए लिखा है। इसके अलावा रेखा ने ‘ट्विटर इंडिया’ के स्थानीय शिकायत अधिकारी को पत्र लिखकर सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तत्काल ब्लॉक करने की मांग की है। वहीं, साइना ने सिद्धार्थ के कमेंट पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मुझे नहीं पता कि उसका क्या मतलब था। मैं अभिनेता के तौर पर उसे पसंद करती थी लेकिन यह अच्छा नहीं था। वह बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकता था। मुझे लगता है कि यह ट्विटर है जिस पर इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों से आप हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर