[PHOTOS] साइना नेहवाल के किरदार में कैसे ढलीं परिणीति चोपड़ा? ये तस्वीरें और VIDEO हैं गवाह

परिणीति चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो इस बात की गवाह हैं कि उन्होंने किस तरह अपने आप को साइना नेहवाल के किरदार में ढाला।

Parineeti Chopra transformation as Parineeti Chopra
यूं सानिया नेहवाल बनीं परिणीति चोपड़ा 

मुख्य बातें

  • साइना नेहवाल के रोल के लिए जमकर हो रही परिणीति चोपड़ा की तारीफ
  • किरदार में ढलने के लिए अभिनेत्री ने की कड़ी मेहनत
  • पसीना बहाती परिणीति की लगन की गवाह बन रहे वायरल तस्वीरें और वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। उन्हें भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के रूप में बायोपिक के अंदर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में परिणीति बिल्कुल साइना की तरह दिख भी रही हैं और जाहिर है इसके लिए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक पर तो काम किया ही है लेकिन साथ ही साइना नेहवाल के साथ कड़ी ट्रेनिंग करते हुए उनके हाव भाव और अंदाज को भी खुद में उतारा है।

इस मेहनत के सफर के दौरान उन्हें काफी चोटे भी लगीं लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और फिल्म को पूरा किया। परिणीति चोपड़ा ने अब कुछ तस्वीरों और वीडियो का एक सेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह साइना की बायोपिक फिल्म के लिए तैयारी करती नजर आ रही हैं और यह तस्वीरें उनकी मेहनत और लगन की सीधे सीधे गवाह हैं। 

एक्ट्रेस ने बिहाइंड द सीन का एक वीडियो शेयर किए हैं। इससे पहले शेयर किए गए एक वीडियो में वह मूमेंट भी दिखा था जब परिणीति प्रैक्टिस के दौरान कोर्ट में ही रोने लगीं और जीतोड़ मेहनत के आगे शायद उनके मन में फिल्म छोड़ने का ख्याल आ रहा था, हालांकि एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और इस फिल्म को पूरा किया। एक क्लिप में साइना के पीछे खड़े होकर बिल्कुल उसी अंदाज में परिणीति प्रैक्टिस कर रही हैं।

एक वीडियो में फिल्म को लेकर बात करते हुए परिणीति ने कहा था, 'सच कहूं तो बैडमिंटन खेलना तो दूसरी बात थी, पहला था ख़ुद के दिमाग को एक खिलाड़ी के तौर पर तैयार करना। जिसके हमने बहुत ट्रेनिंग ली। मेरी ताकत, स्पीड, फिटनेस, परफॉर्मेंस सब पर बहुत ध्यान दिया गया।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा था, 'जब तक मैं असली गेम में उतरी तब तक मैं पहले ही बहुत थक चुकी थी। ऐसे भी दिन इसके बाद आए जब मैं बहुत रोई, ऐसा वक्त आया जब मुझे लगा अब ये फिल्म मैं नहीं कर सकती। तभी मेरे दिमाग में उन दर्शकों का ख्याल आया जो इस फिल्म को देखने जा रहे हैं, मैं उठकर फिर खड़ी हो गई। इस पूरी यात्रा में मेरी टीम ने मुझे बहुत सपोर्ट किया।' ट्रेनिंग के दौरान परिणीति को गर्दन और पैर में काफी चोट भी लगी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर