'छोटा सपना सच हुआ': नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में घुमाया, देखें फोटोज

Neeraj Chopra Tokyo Olympics Gold Medalist: भारत के टोक्‍यो ओलंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा ने अपना एक छोटा सपना पूरा किया जब शनिवार को उन्‍होंने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में घुमाया।

neeraj-chopra-with-his-mother-father-in-the-flight
नीरज-चोपड़ा-फ्लाइट-में-अपने-माता-पिता-के-साथ 

मुख्य बातें

  • नीरज चोपड़ा ने अपना छोटा सपना शनिवार को पूरा किया
  • नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में घुमाया
  • नीरज ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स में जेवलिन थ्रो स्‍पर्धा में गोल्‍ड मेडल जीता था

भारत के 'गोल्‍डन ब्‍वॉय' नीरज चोपड़ा ने जब से टोक्‍यो ओलंपिक्‍स में गोल्‍ड मेडल जीता है, तब से देश की सबसे चर्चित हस्तियों में शुमार हो चुके हैं। अपनी निजी उपलब्धि को हासिल करने के बाद नीरज चोपड़ा ने शनिवार को अपना एक छोटा सपना सच भी कर लिया। नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में घुमाया। दिग्‍गज एथलीट ने अपने माता-पिता के साथ हवाई यात्रा की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

नीरज चोपड़ा ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा, 'आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट में बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।'

बता दें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्‍यो में पुरुषों के जेवलिन थ्रो फाइनल में 87.58 मीटर की दूरी पर भाला फेंककर गोल्‍ड मेडल जीता था। हालांकि, कम ट्रेनिंग और भारत लौटने के बाद बीमारी से जूझने के कारण नीरज को 2021 अभियान का अंत करना पड़ा। नीरज चोपड़ा को अगले सीजन में दमदार वापसी की उम्‍मीद है, जिसमें विश्‍व चैंपियनशिप, एशियाई गेम्‍स और कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स शामिल है।

नीरज ने कहा था, 'यात्रा का पैक्‍ड कार्यक्रम और बीमार होने के कारण मैं टोक्‍यो के बाद ट्रेनिंग शुरू नहीं कर पाया हूं। यही वजह है कि मैंने अपनी टीम के साथ 2021 अभियान को समाप्‍त करने का फैसला किया। अब कुछ समय की छुट्टी के बाद मैं दमदार वापसी करूंगा क्‍योंकि 2022 का कैलेंडर काफी मजबूत है, जिसमें विश्‍व चैंपियनशिप, एशियाई गेम्‍स और कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स शामिल हैं।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर