Kashmir : आतंकवाद के खिलाफ बड़ी सफलता, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

Anantnag and Bandipora Encounter : जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया है कि पिछली रात अनंतनग और बांदीपुरा में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए एक आतंकवादी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई।

Two terrorists killed in two separate operations in Anantnag and Bandipora
कश्मीर में दो आतंकवादी मारे गए। -प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: PTI

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया है कि पिछली रात अनंतनग और बांदीपुरा में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए एक आतंकवादी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई। हाल ही में एक नागरिक की हुई हत्या में डार शामिल था। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि डार प्रतिबंधित संगठन लश्कर तैयबा के टीआरएफ से जुड़ा था। वह बांदीपुरा के शाहगुंड में एक नागरिक की हुई हत्या में शामिल था। कश्मीर में 'टार्गेटेड किलिंग' के मामलों में तेजी आने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना अभियान तेज कर दिया है। 'टार्गेटेड किलिंग' के मामले में करीब 700 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर