समय पर तैयार होगा थियेटर कमान, आतंक को दे रहे मुंहतोड़ जवाब : सेना प्रमुख 

Army Chief MM Naravane : गत चार दिसंबर को नागालैंड में सेना के ऑपरेशन पर प्रतिक्रिया देते हुए सेना प्रमुख ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक जो भी सुधारात्मक एवं दंडात्मक उपाय होंगे उसे लागू किया जाएगा।

 Theatre Commands will be ready on time : Army Chief MM Naravane
सेना प्रमुख एमएम ने कहा कि देश की सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं।  
मुख्य बातें
  • सेना प्रमुख एमएम नरवणे ने रक्षा तैयारियों के बारे में देश को जानकारी दी
  • आर्मी चीफ ने कहा कि देश की सभी सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित है
  • थियेटर कमान का काम समय से पूरा कर लेंगे- सेना प्रमुख

नई दिल्ली : सेना प्रमुख एमएम नरवणे ने बुधवार को सेना की तैयारियों से देश को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि देश की सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं। जम्मू-कश्मीर में आंतकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए आतंकी मंसूबों को सेना नाकाम कर रही है। सेना प्रमुख ने कहा कि पिछले समय में अल्पसंख्यक नागरिकों को निशाना बनाकर घाटी के हालात बिगाड़ने की कोशिश की गई लेकिन सुरक्षा बलों ने आतंकियों के नापाक इरादों को नाकाम कर दिया। ऑर्मी चीफ ने कहा कि देश में थियेटर कमान का निर्माण समय पर पूरा हो जाएगा इसकी प्रक्रिया जारी है। 

नागालैंड की घटना की जांच जारी-सेना प्रमुख

गत चार दिसंबर को नागालैंड में सेना के ऑपरेशन पर प्रतिक्रिया देते हुए सेना प्रमुख ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक जो भी सुधारात्मक एवं दंडात्मक उपाय होंगे उसे लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले साल के जनवरी से उत्तरी एवं पश्चिमी सीमा पर सकारात्मक चीजें हुई हैं। उत्तरी सीमा पर हमारी अभियानगत तैयारी की स्तर बना हुआ है साथ ही साथ हमारी बातचीत पीएलए के साथ भी जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर