Shehzaad का Priyanka Gandhi पर हमला, प्रियंका की महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की तस्वीरें की Tweet

दिल्ली में चल रहे कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए पीएम आवास के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पीएम आवास की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेड लगा रखा है।

shehzad 's attack on Priyanka Gandhi, tweeted pictures of Priyanka's misbehavior with a woman policeman
Shehzaad का Priyanka Gandhi पर हमला, प्रियंका की महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की तस्वीरें Tweet की 
मुख्य बातें
  • महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन
  • बीजेपी प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने ट्वीट की प्रियंका गांधी की तस्वीरें
  • बीजेपी का आरोप- प्रियंका ने की पुलिसवालों से बदसलूकी

Congress Protest: BJP का Priyanka Gandhi पर बड़ा हमला किया है। BJP प्रवक्ता Shehzad Poonawalla ने Priyanka Gandhi की तस्वीर Tweet करते हुए आरोप लगाया है। इस तस्वीर में Priyanka एक तरफ महिला पुलिसकर्मी का हाथ मड़ोड़ते हुए नज़र आ रही है तो दूसरी तरफ महिला पुलिसकर्मी को किक करते हुए नज़र आ रही हैं। कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को हाई अलर्ट पर रखा गया है। बेरोजगारी और जीएसटी पर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस ने दिल्ली में सबसे जोरदार प्रदर्शन किया।

कांग्रेस का आरोप

दरअसल आज संसद भवन और राष्ट्रपति भवन के बीच केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध मार्च निकालने के बाद राहुल गांधी सहित कई कांग्रेस सांसदों को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिरासत में लेने से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दिल्ली पुलिस पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।

हिरासत में लिए जाने पर प्रियंका बोलीं-सरकार को महंगाई नहीं दिख रही, हम दिखाने की कोशिश कर रहे

राहुल गांधी ने कही ये बात

गांधी ने कहा, "हम यहां महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर खड़े हैं। हम आगे बढ़ना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने हमें अनुमति नहीं दी।" सांसदों के साथ बदसलूकी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह ठीक है। हमारा काम इन ताकतों का विरोध करना है, हमारा काम यह सुनिश्चित करना है कि भारतीय लोकतंत्र की रक्षा हो। हमारा काम महंगाई और बेरोजगारी जैसे लोगों के मुद्दों को उठाना है और हम वही कर रहे हैं।"

विपक्ष में भी अलग-थलग कांग्रेस ! ये 2 राजनीतिक कदम दे रहे हैं गवाही

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर