हिरासत में लिए जाने पर प्रियंका बोलीं-सरकार को महंगाई नहीं दिख रही, हम दिखाने की कोशिश कर रहे

Priyanka Gandhi News : शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय पर भारी हंगामा देखने को मिला। प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की जिस पर उनका पुलिस के साथ झड़प हुई। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल रहा। 

Priyanka Gandhi akkacks government over inflation
प्रियंका गांधी हिरासत में ली गईं।   |  तस्वीर साभार: PTI

Priyanka Gandhi : कांग्रेस मुख्यालय से मार्च निकालने से रोके जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अकबर रोड पर धरने पर बैठ गईं। काफी जद्दोजहद करने के बाद महिला पुलिसकर्मी उन्हें वहां से उठाकर पुलिस कार तक ले गए। एसीपी रैंक की महिला अधिकारी ने कांग्रेस नेता को हिरासत में लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि महंगाई उन्हें दिख नहीं रही है, हम उन्हें इसे दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय पर भारी हंगामा देखने को मिला। प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की जिस पर उनका पुलिस के साथ झड़प हुई। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल रहा। 

हमारा विरोध मंहगाई और अग्निपथ योजना पर -चिदंबरम
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि यह प्रदर्शन मंहगाई और अग्निपथ योजना पर है। महंगाई से हर आदमी परेशान है। एक राजनीतिक पार्टी एवं सांसद होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि हम लोगों के मुद्दों को उठाएं। हम वही करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि आज लोग महंगाई से हलकान हैं। देश में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है। लेकिन सरकार की कानों पर जू नहीं रेंग रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर