Rashtravad: तुष्टिकरण से देश में जेहादी गैंग हावी, कट्टरता के किरदारों के सिर पर किसका हाथ?

Rashtravad: मजहबी कट्टरता की वजह से 28 जून को उदयपुर में कन्हैया लाल की बेरहम हत्या होती है। 21 जून को महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे का मार डाला जाता है। क्या तुष्टिकरण से देश में जेहादी गैंग हावी हो रहा है।

Jihadi gang dominates country due to appeasement, Whose hand on the heads of the bigoted characters?
तुष्टिकरण से देश में जेहादी गैंग हावी हो रहा है? 

Rashtravad: आज राष्ट्रवाद में बात होगी उसी मजहबी कट्टरता की। जिसकी वजह से 28 जून को उदयपुर में कन्हैया लाल की बेरहम हत्या होती है। 21 जून को महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे का मार डाला जाता है। हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जारी है। देश में जो माहौल है। उसे लेकर भी बीजेपी की इस महाबैठक में भी हुई है। राजनीतिक प्रस्ताव पास किया गया। जिसमें देश को जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण की सियासत से मुक्त करने का संकल्प लिया गया। इससे आज हम पूछेंगे क्या तुष्टिकरण से देश में जेहादी गैंग हावी हो रहा है।

गेस्ट के पास चले उससे पहले आपको पहले बात हैदराबाद में चल रही बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की। इस महाबैठक में पारित प्रस्ताव पर मीडिया से बात करने जब असम के सीएम और सीनियर बीजेपी लीडर हिमंत बिस्वा सरमा सामने आए। देश के माहौल पर जब उनसे टाइम्स नाऊ नवभारत ने सवाल किया तो हिमंता बिस्वा ने क्या कहा। सबसे पहले आप सुनिए।

देश में जारी माहौल पर विपक्ष का अपना राग है। हमने समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता अबू आजमी से इसपर बात की, तो उनका जवाब हैरान करने वाला था। आप भी सुनिए क्या कहा अबू आजमी ने। अब आपको जल्दी से राष्ट्रवाद के आज के सवाल बता दें।

आज का सवाल

1. तुष्टिकरण से देश में जेहादी गैंग हावी ?
2. कट्टरता के किरदारों के सिर किसका हाथ ?
3. 'सर तन से जुदा' गैंग का स्क्रिप्ट राइटर कौन ?
4. किसकी सरकारों में नफरती गैंग को टॉनिक ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर