बलिया गोलीकांड: आरोपी के पक्ष में खुलकर आए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, फूट-फूट कर रोए, VIDEO

Ballia: बलिया गोलीकांड में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिं का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस से आरोपी की तरफ से एफआईआर दर्ज करने को कहा है।

Surendra Singh
https://timesnowod-vh.akamaihd.net/i/video/2020/10/TN/2/DTN171020_20_video-of_ballia_murder_horror_bjp_mla_threatens_dharna_,426,640,896,1024,.mp4.csmil/master.m3u8 

नई दिल्ली: बलिया में 15 अक्टूबर को हुई गोलीबारी में एक शख्स की जान चली गई। इस मामले में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी है। सुरेंद्र सिंह भी घटना के बाद खुलकर आरोपी के समर्थन में आ गए हैं। अब विधायक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आरोपी के परिजनों से मिलकर रो रहे हैं। सुरेंद्र सिंह आरोपी के परिजनों का मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंचे।

बीजेपी ने कहा कि इस मामले में अभी तक एकपक्षीय कार्रवाई हो रही है। उन्होंने मांग की कि दूसरे पक्ष की तरफ से भी एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। ऐसा न करने पर उन्होंने धरने पर बैठने की बात कही।

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर अखिलेश यादव को यादव प्रिय है तो सुरेंद्र सिंह को भी क्षत्रिय प्रिय है। आरोपी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा, 'जिसका जा ही संकट में पड़ जाएगा, वो आदमी क्या करेगा? या तो लड़कर जान बचाएगा या भगकर जान बचाएगा। भागने की भी स्थिति नहीं है। अगर उसका बाप पिता जाएगा, उसकी बहन पीटी जाएगी तो वो क्या करेगा।'

सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को घटना को दुर्भाग्यपूर्ण व दुखद करार दिया। उन्होंने इसके साथ ही प्रशासन पर न्याय का गला घोंटने का आरोप लगाया। विधायक ने आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह का बचाव करते कहा कि धीरेंद्र प्रताप ने आत्म रक्षा में गोली चलाई है, वरना उसके परिवार के सदस्यों एवं सहयोगियों समेत दर्जनों लोग मार दिए गए होते। उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा के लिए असलहा लाइसेंस दिया जाता है। धीरेंद्र प्रताप के समक्ष मरने-मारने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नही रह गया था। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले की सीबीसीआईडी जांच की मांग की। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर