Jammu Kashmir: जम्मू में ग्रामीणों ने लश्कर के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़ा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने भी ग्रामीणों की बहादुरी की सराहना की और उनके लिए पुरस्कारों की घोषणा की। गिरफ्तार आतंकवादियों के पास से कम से कम 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद की गई है। 

Villagers caught two most wanted terrorists of Lashkar in Jammu arms recovered in huge quantity
ग्रामीणों ने लश्कर के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़ा।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लश्कर के दो मोस्ट वांटेड आतंकी गिरफ्तार
  • लश्कर के आतंकियों को ग्रामीणों ने पकड़ा
  • आतंकियों के पास से पुलिस को मिला भारी मात्रा में हथियार

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को कहा कि जम्मू संभाग के रियासी इलाके में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को पकड़ा है। स्थानीय ग्रामीणों ने आतंकवादियों को भारी हथियारों और गोला-बारूद के साथ पकड़ा था। एडीजीपी जम्मू के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने स्थानीय ग्रामीणों को उनके साहस और सुरक्षा बलों के साथ सहयोग के लिए बधाई दी।

जम्मू संभाग से लश्कर के दो मोस्ट वांटेड आतंकी गिरफ्तार

Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो और आतंकियों को मार गिराया, अब तक 4 हुए ढेर

साथ ही कहा कि रियासी जिले के तुकसान के ग्रामीणों के साहस को सलाम। लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रामीणों ने हथियारों के साथ पकड़ा, जिसमें 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपए के पुरस्कार की घोषणा की और उनके साहस की सराहना की।

आतंकियों के पास से पुलिस को मिला भारी मात्रा में हथियार

वहीं एक दूसके ट्वीट में पुलिस ने गिरफ्तार आतंकवादियों की पहचान का खुलासा किया। उनकी पहचान पुलवामा निवासी फैजल अहमद डार पुत्र बशीर अहमद डार और तालिब हुसैन पुत्र हैदर शाह निवासी राजौरी के रूप में हुई। इस बीच जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने भी ग्रामीणों की बहादुरी की सराहना की और उनके लिए पुरस्कारों की घोषणा की। गिरफ्तार आतंकवादियों के पास से कम से कम 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद की गई है। 

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, हिजबुल का एक आतंकी ढेर

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर