UP: पीलीभीत में बस से टकराई बोलेरो, 7 की मौके पर मौत, 32 घायल

Pilibhit accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बस और बोलेरो के बीच भिड़ंत हो गई है, जिसमें 7 की मौत हो गई है और 32 घायल हुए हैं।

Pilibhit
पीलीभीत मे हादसा  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक बस और बोलेरो के बीच भिड़ंत हो गई है, जिसमें 7 की मौत हो गई है और 32 घायल हुए हैं। पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश ने बताया कि पूरनपुर क्षेत्र में बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर में 7 की मौत हुई और 32 घायल हुए। दुर्घटना शनिवार तड़के 3 बजे से सुबह 4 बजे के बीच हुई।

प्रारंभिक जानकारी से पता चला हैं कि पीलीभीत डिपो की एक बस जो लखनऊ की ओर जा रही थी, एक बोलेरो से टकरा गई। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। 7 की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त बस में करीब 40 यात्री थे और बोलेरो में 10 लोग सवार थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर बताया, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर