Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे लश्कर के तीन आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ खत्म हो गई है। कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

terrorist neutralized in an encounter that broke out in Kupwara The operation is underway
कुपवाड़ा में तीन आतंकवादी ढेर (File Photo) 
मुख्य बातें
  • कुपवाड़ा के गांव जुमागुंड में आतंकियों की घुसपैठ
  • सुरक्षाबलों ने घेराबंदी करते हुए तीनआतंकवादियों को किया ढेर
  • सुरक्षाबलों ने इनपुट मिलने के बाद चलाया था तलाशी अभियान

 Encounter in Kupwara: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ खत्म हो गई है। घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया था। सुरक्षाबलों को मिले विशेष इनपुट के आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया था जिसके बाद आतंकवादी की तरफ से फायरिंग की गई। जम्मू - कश्मीर पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि कुपवाड़ा के जुमागुंड में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकी मारे गए हैं।

कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'सभी तीन आतंकवादियों को मार गिराया है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है। उनके पास से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।'  इस साल अभी तक विभिन्न मुठभेड़ों में 23 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं।

Badgam Terror Attack: बडगाम में महिला टीवी कलाकार की हत्या, लश्कर के तीन आतंकी शामिल

बुधवार को भी हुई थी मुठभेड़

इससे पहले बुधवार को ही जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में अचानक हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद गुट के तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के क्रीरी इलाके के नाजीभट में हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हुआ है। कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने कहा, 'पूरे कश्मीर में आज नाके बनाए गए थे। क्रीरी इलाके के नाजीभट में ऐसे ही एक नाके के पास अचानक मुठभेड़ हुई। जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए।'

आपको बता दें कि बुधवा जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने कलाकार अमरीन भट की उनके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में महिला का 10-वर्षीय नाबालिग भतीजा फरहान जुबैर भी घायल हो गया है। वह घटना के वक्त घर पर ही था और उसकी बांह में गोली लगी है।

Yasin Malik : लश्कर के ट्रेनिंग कैंपों में जाता था यासीन मलिक, चार्जशीट में गुनाहों का खुला 'काला चिट्ठा'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर