Sanjay Raut: शिवसेना सांसद संजय राउत की विपक्षी नेताओं को चिट्ठी, समर्थन करने के लिए सभी को दिया धन्यवाद

Sanjay Raut: पात्रा चॉल घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने रविवार को मुंबई में संजय राउत के आवास पर छापा मारा। कई घंटों तक संजय राउत को हिरासत में रखने और पूछताछ करने के बाद ईडी के अधिकारियों ने सोमवार तड़के उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Shiv Sena MP Sanjay Raut letter to the opposition leaders thanked everyone for supporting
शिवसेना सांसद संजय राउत की विपक्षी नेताओं को चिट्ठी। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • संजय राउत की विपक्षी नेताओं को चिट्ठी
  • समर्थन करने के लिए सभी को दिया धन्यवाद
  • 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में संजय राउत

Sanjay Raut: पात्रा चॉल घोटाले के सिलसिले में शिवसेना सांसद संजय राउत अभी ईडी की हिरासत में हैं। इस बीच उन्होंने उनका समर्थन करने के लिए विपक्षी दलों को धन्यवाद देते हुए एक पत्र में कहा कि सबसे कठिन समय आपको दिखाता है कि आपके विश्वसनीय सहयोगी कौन हैं। पत्र में शिवसेना नेता संजय राउत ने कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, डीएमके, आम आदमी पार्टी, सीपीआई और सीपीएम समेत सभी विपक्षी दलों के नेताओं को उनके साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए धन्यवाद किया। संजय राउत ने पत्र में कहा कि सबसे कठिन समय आपको दिखाता है कि आपके विश्वसनीय सहयोगी कौन हैं।

संजय राउत की विपक्षी नेताओं को चिट्ठी

Sanjay Raut : संजय राउत को राहत नहीं, 8 अगस्त तक ED की हिरासत में रहेंगे

उन्होंने आगे कहा कि मैं केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से केंद्र सरकार द्वारा मेरे खिलाफ किए गए पॉलिटिकल विच हंट और प्रेरित हमले के दौरान मुझे दिए गए भारी समर्थन के लिए आभारी हूं। जो सही है उसके लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। न तो मैं दबाव के आगे झुकूंगा और न ही ये इस लड़ाई को देखने के मेरे संकल्प को तोड़ेगा।

Uddhav Thackeray: शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक के रूप में फिर से लौटे उद्धव ठाकरे, ईडी की हिरासत में संजय राउत

8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में संजय राउत

पात्रा चॉल घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने रविवार को मुंबई में संजय राउत के आवास पर छापा मारा। कई घंटों तक संजय राउत को हिरासत में रखने और पूछताछ करने के बाद ईडी के अधिकारियों ने सोमवार तड़के उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद संजय राउत को एक विशेष सत्र अदालत के सामने पेश किया गया, जहां उन्हें गुरुवार तक ईडी की हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। बाद में हिरासत को 8 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ईडी ने शुक्रवार को पात्रा चॉल मामले में जांच के लिए संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को तलब किया। ईडी ने वर्षा राउत को शनिवार को पेश होने को कहा है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर