PM Modi की सुरक्षा चूक पर Kailash Kher ने किसे बताया 'जयचंद'?

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जहां सियासी आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है, वहीं गायक कैलाश खेर ने भी इस पर अपनी बात रखी है। यहां सुनिये कैलाश खेर से टाइम्‍स नाउ नवभारत की पूरी बातचीत।

PM Modi की सुरक्षा चूक पर Kailash Kher ने किसे बताया 'जयचंद'?
PM Modi की सुरक्षा चूक पर Kailash Kher ने किसे बताया 'जयचंद'? 

नई दिल्‍ली : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में 'चूक' के मसले को लेकर जहां कई खुलासे सामने आ रहे हैं, वहीं यह मुद्दा अब सुप्रीम कोर्ट में है, जिस पर अब सोमवार को सुनवाई होनी है। इस बीच सिंगर कैलाश खेर ने भी इस पर बात की है, जिसमें उन्‍होंने बताया कि किस तरह प्रधानमंत्री की सुरक्षा का मसला व्‍यक्ति विशेष या पार्टी से संबंधित नहीं है, बल्कि यह देश के शीर्ष संस्‍थान की सुरक्षा का मसला है।

कैलाश खेर ने कहा कि ऐसे मसले पर जिम्‍मेदारी व जवाबदेही तय की जानी चाहिए। लोगों को गैर-जिम्‍मेदाराना बयान से बचना चाहिए। देश के प्रधानमंत्री यानी देश के सर्वोच्‍च पद को लेकर सम्‍मान दिखाने की जरूरत है। इसे लेकर किसी तरह का अहंकार लोगों में नहीं होना चाहिए। उन्‍होंले लोगों से एकजुटता और आपसी भाईचारे की अपील भी की और कहा कि इस धरती पर कोई ऐसी समस्‍या नहीं है, जिसका समाधान न तलाशा जा सके।

इस वीडियो में देख‍िये मशहूर गायब कैलाश खेर ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर क्‍या कुछ कहा।

यहां गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को पंजाब पहुंचे थे। उनका काफ‍िला सड़क मार्ग से फिरोजपुर जिले में हुसैनवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद संग्रहालय की ओर बढ़ रहा था जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क ब्लॉक कर दिया। इस वजह से पीएम मोदी का काफिला करीब 15-20 मिनट तक रुका रहा। इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी जहां आमने-सामने है, वहीं देश के बुद्धिजीवियों ने भी इस पर सवाल उठाते हुए अपनी राय जाहिर की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर