Bhiwani Landslide: हरियाणा के भिवानी में माइनिंग साइट पर बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड में 2 लोगों की मौत 12 गाड़ियां मलबे में दबीं-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Jan 01, 2022 | 14:14 IST

हरियाणा के भिवानी से नए साल के पहले दिन बड़ी खबर सामने आई यहां के खनन क्षेत्र में पहाड़ खिसकने से करीब 2 लोगों की मौत हो गई है वहीं कुछ गाड़ियां मलबे में दब गई हैं।

Bhiwani Landslide
हरियाणा के भिवानी में माइनिंग साइट पर बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड में 2 लोगों की मौत  

landslide in bhiwani haryana: हरियाणा के भिवानी जिले के तोशाम प्रखंड के दादम खनन क्षेत्र में पहाड़ का बड़ा हिस्सा गिरने से करीब एक दर्जन वाहन और वहां पर काम करने वाले लोग दब गए हैं बताया जा रहा है कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, हादसे के बाद वहां हड़कंप की स्थिति है, वहां प्रशासन राहत-बचाव कार्यों में जुटा है।

ये पहाड़ खुद ही खिसका है या यहां पर होने वाले ब्लास्ट के कारण यह हादसा हुआ, इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा जा रहा है।

खबर है कि इस हादसे में  करीब 10 से 15 लोग लापता बताए जा रहे हैं। खनन में प्रयोग होने कई मशीनें भी मलबे में दब गई है। अभी तक पहाड़ के खिसकने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

गौर हो कि भिवानी जिले के तोशाम विधानसभा में आने वाला डाडम गांव खनन कार्यों के लिए जाना जाता है और यहां पर बड़े स्तर पर पहाड़ खनन कार्य होता है। हाल ही में यहां खनन कार्य पर रोक लगा दी गई थी जिसके बाद बताते हैं कि एनजीटी ने गुरुवार को ही खनन कार्य दोबारा शुरू करने की परमीशन दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर