6 महीने में हटेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री: JDU विधायक ने किया बड़ा दावा

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 08, 2021 | 10:49 IST

बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू के एक विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा दावा करते हुए नीतीश सरकार के 6 महीने में गिरने की भविष्यवाणी कर दी है।

JDU MLA Gopal Mandal Claims Nitish Will Leave CM Post After 6 Months, Tejashwi Will Form Govt
6 महीने में हटेंगे नीतीश, तेजस्वी बनेंगे CM: JDU विधायक 

मुख्य बातें

  • बिहार की राजनीति में चुनाव परिणाम के बाद से ही कयासों का दौर जारी
  • जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने की नीतीश सरकार के गिरने की भविष्यवाणी
  • गोपाल मंडल बोले- 6 महीने में गिर जाएगी नीतीश सरकार, तेजस्वी होंगे सीएम

भागलपुर: बिहार में इस बार विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही जेडीयू में सबकुछ सामान्य नजर नहीं आ रहा है। जहां एक तरफ विपक्षी आरजेडी के नेता नीतीश को एनडीए छोड़ने के लिए कह रहे हैं तो वहीं अब उनकी पार्टी के विधायक ने सरकार गिरने की भविष्यवाणी कर दी है। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने भविष्यवाणी की है कि नीतीश कुमार की सरकार अगले 6 महीने के दौरान गिर जाएगी और फिर तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे।

सनसनीखेज दावा
भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से विधायक गोपाल मंडल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सनसनीखेज दावे किए और कहा, 'अभी भी उन दलों के लोग लाठी से मार रहे हैं। 6 महीने के बाद नीतीश कुमार हटेंगे और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। इतना ही नहीं गोपाल मंडल ने खुद को क्षेत्रीय दबंग नेता भी बताया। इससे पहले गोपाल मंडल का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह अगले चुनाव में बीजेपी विधायक को हराने की योजना बना रहे हैं।

वायरल हुआ था ऑडियो क्लिप
अक्सर विवादों में रहने वाले  नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के वायरल हो रहे एक कथित ऑडियो में वह स्थानीय भूमिहार नेता को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।  इस क्लिप में गोपाल मंडल को जिला भाजपा प्रमुख रोहित पांडे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। रोहित पांडे विधानसभा चुनाव के दौरान भागलपुर सीट से कांग्रेस के अजीत शर्मा से हार गए थे। ऑडियो वायरल होने के बाद जेडीयू ने गोपाल मंडल के बयान की निंदा की है।

आरजेडी का ऑफर

आपको बता दें कि बिहार की राजनीति से इन दिनों कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही आरजेडी नेता और  विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा था कि नीतीश को जल्द से जल्द यूपीए से जुड़ जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि यदि ऐसा होता है तो नीतीश 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के स्वाभाविक दावेदार होंगे और सीएम तेजस्वी होंगे।

कांग्रेस में टूट का अंदेशा

वहीं कांग्रेस में भी टूट की खबरें सामने आई हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक भरत सिंह ने कांग्रेस के विधायकों के टूटने का दावा करते हुए कहा है कि इस बार कांग्रेस के टिकट से 19 विधायक जीते हैं लेकिन इनमें 11 विधायक ऐसे हैं जो भले ही कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते हों, लेकिन वो विधायक कांग्रेस के नहीं है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर